Header Google Ads

Scorpio की बोनट पर बैठकर स्टंट कर रही महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

Noida Police: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पहले तो पुलिस कोई सुराग नहीं लग रहा था कि यह गाड़ी किस थाना इलाके में चलाई गई है, लेकिन उसके बाद गाड़ी के नंबर से गाड़ी ओनर को पेश किया गया और उससे पूछताछ की गई.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठी हुई दिखाई दे रही है. युवती कार पर आगे बोनट पर बैठकर स्टंट करती हुई इस वीडियो में दिखाई दे रही है. 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पहले तो पुलिस कोई सुराग नहीं लग रहा था कि यह गाड़ी किस थाना इलाके में चलाई गई है, लेकिन उसके बाद गाड़ी के नंबर से गाड़ी ओनर को पेश किया गया और उससे पूछताछ की गई. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी के नंबर से गाड़ी को ट्रेस किया और गाड़ी सीज कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो सेक्टर 75 के आसपास बनाया गया था. वीडियो किसी और ने बनाया था और उसी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया था गाड़ी के बोनट पर बैठी युवती काफी देर तक स्टंट करती रही. वीडियो में गाड़ी चालक अंदर गाड़ी चला रहा था. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को ट्रेस किया. ट्रैफिक पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की और फिर गाड़ी चालक को ढूंढ निकाला गया.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.