Header Google Ads

Sharad Pawar: शरद पवार को अस्पताल से मिली छुट्टी, फिलहाल आराम करने की सलाह

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) को सोमवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) से छुट्टी मिल गई। 

तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें 31 अक्टूबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।डॉक्टरों ने फिलहाल पवार को आराम करने की सलाह दी है। हालांकि अपने ख़राब स्वास्थ्य के बावजूद उन्होंने 5 नवम्बर को पार्टी द्वारा शिर्डी में आयोजित चिंतन शिविर में भाग लिया था।

उन्होंने पहली बार सिर्फ 5 मिनट भाषण दिया था। राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 4 नवंबर को ब्रीच कैंडी अस्पताल जाकर शरद पवार से मुलाकात की थी। ऐसी रिपोर्ट है कि शरद पवार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल होंगे। हालांकि ख़राब स्वास्थ्य की वजह से उनके सिर्फ एक किलोमीटर की यात्रा में भाग लेने की उम्मीद है।

छगन भुजबल अस्पताल में भर्ती
उधर, एनसीपी के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री छगन भुजबल वायरस से संक्रमित होने के बाद मुंबई के बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक़ भुजबल पिछले तीन दिन से सांस की समस्या से जूझ रहे थे। इसके बावजूद उन्होंने शिर्डी में आयोजित पार्टी के चिंतन शिविर में भाग लिया था।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.