Header Google Ads

Stunt Accident: और दिखाओ हीरोगिरी! बीच सड़क पर स्टंट दिखाने के चक्कर में हुआ भयंकर हादसा और फिर..

Stunts On Road: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों को 'आ बैल मुझे मार' कहावत (Proverb) की याद आ गई. इस वीडियो में एक स्टंटमैन (Stuntman) के साथ भयंकर हादसा होते हुए दिख रहा है. 


सोशल मीडिया पर कई हादसों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ हादसों (Accidents) को तो खुद वाहन चला रहा शख्स ही आमंत्रित करता है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखा जा सकता है. बीच सड़क पर स्टंट करना इस शख्स को महंगा पड़ गया. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है.


स्टंट करने में पड़ गए लेने के देने

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि बेवकूफी भरे खेल खेलें. यानी अगर सड़क पर इस तरीके के स्टंट (Stunt) किए जाएंगे तो आपका हाल भी कुछ ऐसा ही हो सकता है. इस वीडियो में शख्स की एक गलती की वजह से उसके साथ भयानक हादसा हो गया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...


हुई भयानक टक्कर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क (Road) पर काफी तेजी से चार पहिए वाली बाइक दौड़ा रहा है. अचानक से शख्स के सामने एक कार आ जाती है और तेज रफ्तार की वजह से शख्स की बाइक (Bike) बुरी तरह से कार से टकरा जाती है. टक्कर इतनी जोरदार होती है कि शख्स उछलता हुआ सड़क पर दूर जाकर गिर जाता है. कई लोग इस वीडियो (Trending) को देखने के बाद कहते नजर आए कि ऐसी हीरोगिरी सड़क पर दिखाना बेवकूफी है. 


चौंका देने वाला वीडियो 

महज 13 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इसे हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. बहुत से लोगों ने सड़क सुरक्षा के नियमों के बारे में भी जागरूकता फैलाने की कोशिश की.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.