Header Google Ads

Video: “इंडिया ने हथियार डाल दिए, वो फाइनल के लायक नहीं..”, Shoaib Akhtar ने भारत की निराशाजनक हार पर कहा

शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा, "भारत ने बहुत खराब क्रिकेट खेली. वो फाइनल में आने लायक नहीं थे. उन्होंने कोई आक्रामकता नहीं दिखाई है. भारत के लिए बहुत निराशाजनक हार है ये. एक भी विकेट नहीं ले पाए. गेंदबाजों की पोल खुल गई. इंडिया विकेट को भूना नहीं पाया. उन्होंने कोई लड़ाई नहीं लड़ी." 


टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच (IND vs ENG) में इंग्लैंड ने गुरुवार को भारत पर 10 विकेट की ऐतिहासिक जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश कर लिया. एडिलेड में खेले गए इस नॉकआउट मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर 168/6 का स्कोर खड़ा किया था. टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने शुरुआत से तीखे तेवर दिखाए. जोस बटलर और एलेक्स हेल्स की सलामी जोड़ी ने नाबाद रहते हुए सिर्फ 16 ओवर में लक्ष्य को हासिल किया.

कप्तान बटलर ने 49 गेंद में 80 रन की पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. वहीं हेल्स ने 47 गेंद पर जिसमें 4 चौके और 7 छक्के के साथ 86 रन बनाए.

मैच के दौरान शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने लगातार Tweets किए. जिससे पता चलता है कि वो पूरे मैच में अपनी टीवी स्क्रीन के साथ चिपक कर बने रहे. इंग्लैंड की जीत के बार पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल (Shoaib Akhtar Youtube) पर भारत की हार पर जमकर तंज कसा.

इससे पहले, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने भारत की पहली पारी की समीक्षा करते हुए वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या (33 गेंदों में 63 रन) की जमकर तारीफ की. जिसमें अख्तर ने कहा कि फाइनल पहुंच चुकी पाकिस्तानी टीम खिताबी मुकाबले के लिए भारत का इंतजार कर रही है.

हालांकि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारतीय फैंस की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. भारतीय गेंदबाज पूरी तरह असहाय नजर आए. अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल जैसे युवा गेंदबाजों के साथ-साथ भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और आर अश्विन का अनुभव भी इस मैच में फेल रहा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.