Header Google Ads

Video: गोताखोर लड़की पर शार्क ने किया हमला, जरा सी चूक से जा सकती थी जान

Viral Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक गोताखोर को शार्क से बाल-बाल बचते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखकर किसी के भी होश उड़ जायेंगे.

सोशल मीडिया पर लोग ज्यादातर ऐसे वीडियो देखना पसंद करते हैं जो खूब मजेदार हो या फिर हैरान करने वाले हों. ऐसे वीडियो सबसे ज्यादा इंटरनेट पर धमाल भी मचाते हैं और तेज़ी से वायरल भी होते हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला गोताखोर पर शार्क को हमला करने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक पेशेवर गोताखोर को, समुद्र में उतरते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह शिप से नीचे उतरती है, वैसे ही वो पानी के अंदर देखती है तो उसके होश उड़ जाते हैं. एक शार्क तेज़ी से उसकी ओर उछलती है और उस पर हमला करने की सोचती है. लड़की शार्क को देखते ही, एक कदम पीछे हट जाती है. वीडियो देखकर यूजर्स इस गोताखोर के त्वरित लिए गए निर्णय की तारीफ कर रहे हैं.

वायरल हुआ खौफनाक वीडियो 
इंस्टाग्राम यूजर "@oceanramsey" ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें आपने देखा कि एक पेशेवर गोताखोर समुद्र में उतरती उससे पहले एक शार्क इस पर हमला करने की कोशिश करती है. गोताखोर अपनी सूझबूझ से खुद को इस हमले से बचा लेती है. गोताखोर इतनी निडर होती है कि उसके चेहरे पर डर की एक लकीर भी नजर नहीं आती है.


वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, "हम टाइगर शार्क क्वीन निक्की के उत्साह से प्यार करते हैं @oceanramsey Ocean को एक दृष्टिकोण को जल्दी और सटीक रूप से पढ़ने के लिए जब सम्मानपूर्वक बैक अप लेना है. @oneoceandiving सुरक्षा गोताखोर हमेशा पानी में पहला व्यक्ति होता है और पानी में दूसरों को आमंत्रित करने से पहले अंतिम व्यक्ति बाहर और शार्क के व्यवहार का सम्मानपूर्वक मूल्यांकन करने के लिए जिम्मेदार है."
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.