Header Google Ads

VIDEO: 'मैं इमरान को मारने ही आया था, क्योंकि वो लोगों को...', जानें क्या बोला हमलावर

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रैली के दौरान इमरान खान पर फायरिंग हुई, जिसमें वह घायल हो गए. वहीं इस हमले का अंजाम देने वाले युवक को पकड़ लिया गया. हमलावर ने बयान देते हुए कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे.

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रैली के दौरान इमरान खान पर फायरिंग हुई, जिसमें वह घायल हो गए. वहीं इस हमले का अंजाम देने वाले युवक को पकड़ लिया गया. हमलावर की पहचान फैसल बट के रूप में हुई. हमलावर ने बयान देते हुए कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे. इसलिए उनपर गोली चलाई. हमलावर ने बताया कि उसने ये फैसला अचानक लिया है. साथ ही उसने बताया कि उसके पीछे कोई भी नहीं है. खबरों के मुताबिक दो हमलावर आए थे, जिनमें से एक को मार दिया गया. जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि इमरान खान के पैर में गोली लगी है. हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है. हमले को लेकर इमरान खान ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि ऐसा लगा रहा है कि दूसरी जिंदगी मिली है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध मार्च के दौरान बृहस्पतिवार को पंजाब प्रांत में उनके कंटेनर-ट्रक पर हमला किया गया जिसमें उनके पैर में गोली लगी है, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं. मीडिया की खबरों में यह जानकारी दी गई है.
एक अज्ञात हमलावर ने पंजाब के वजीराबाद कस्बे के अल्लाहवाला चौक के पास गोलियां चलाईं. जियो टीवी के फुटेज के अनुसार 70 वर्षीय खान के दाहिने पैर में गोली लगी है. चैनल ने कहा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह खतरे से बाहर हैं. एआरवाई न्यूज के अनुसार खान की हालत खतरे से बाहर है. एआरवाई न्यूज को खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी का मुखपत्र माना जाता है.

खान की पार्टी के वरिष्ठ नेता असद उमर ने एआरवाई न्यूज को बताया कि खान के पैर में एक गोली लगी है. उन्होंने कहा कि इस हमले में छह लोग घायल हुए हैं और स्थानीय नेता अहमद चट्ठा सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उमर ने कहा, ‘खान को सड़क मार्ग से लाहौर ले जाया जा रहा है. उनकी हालत गंभीर नहीं है, लेकिन उन्हें गोली लगी है.’ उन्होंने कहा कि खान के प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को बदलते हुए नहीं देख सकते हैं। उन्होंने हमले के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया. जियो टीवी की खबर के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री जिस कंटेनर-ट्रक में यात्रा कर रहे थे, उस पर एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.