Header Google Ads

Video: ट्रेन से लटक कर मौत को दे रहा था मात, एक ही झटके में छिन गई जिंदगी

Video: ट्रेन से लटक कर मौत को दे रहा था मात, एक ही झटके में छिन गई जिंदगीViral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक खतरनाक स्टंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स चलती ट्रेन से स्टंट करने की कोशिश करते देखा जा रहा है. इस दौरान गिर कर उसकी मौत हो जाती है.

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ लोगों को खतरनाक स्टंट (Stunt Video) पर हाथ आजमाते देखा जाता है. जिसमें कई बार स्टंट कर रहे लोग अपना संतुलन खो बैठते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं. ऐसे में स्टंट के दौरान हादसों का शिकार हो रहे लोगों को देख हर कोई सहम जाता है. ऐसे वीडियो को देख सोशल मीडिया पर हर किसी की सांसें अटक जाती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते देखा गया. जिसे देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली ज्यादातर वीडियो में जहां लोगों को बाइकों पर स्टंट करते देखा जाता है. वहीं हमारे देश में कुछ लोग चलती ट्रेन पर स्टंट करते देखे जाते हैं. सामने आई वीडियो में भी एक शख्स पागलपन की हद को पार करते हुए सुपरफास्ट स्पीड में दौड़ रही ट्रेन पर स्टंट करते नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स लगातार कई बार मौत को मात देते नजर आ रहा है. इसे देख हर कोई सहमा नजर आ रहा है. 


फिलहाल सोशल मीडिया पर सभी के रोंगटे खड़े कर रहा यह वीडियो इंस्टाग्राम पर मनोज सिंह नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स खतरों का खिलाड़ी बनते हुए ट्रेन के दरवाजे से लटक कर रेलवे ट्रैक पर आ रहे खंभों को छूने का स्टंट करते देखा जा रहा है. जिस दौरान वह अचानक से हादसे का शिकार हो जाता है. जानकारी के अनुसार इस हादसे में गंभीर चोट आने से शख्स की मौत हो गई है. इस भयावह दृश्य को देख कुछ यूजर्स सहम गए हैं.

वीडियो में आगे देखने पर शख्स एक पोल से टकरा जाता है. जिसके बाद शख्स को तेजी से चल रही ट्रेन से गिरते देखा जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक तकरीबन 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 82 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. जिसे देख यूजर्स ऐसे खतरनाक स्टंट करने से मना करते नजर आ रहे हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.