Header Google Ads

‘मौत आ जाए पर ऐसी गर्लफ्रेंड ना आए’…फनी VIDEO देख लोग बोले- मैं सिंगल ही ठीक हूं

इस बेहद फनी वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर memecentral.backup नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, अरे दीदी.

सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें से कुछ बेहद चौंकाने वाले होते हैं, तो कुछ वीडियोज को देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. फिलहाल, बाइक सवार कपल के एक ऐसे ही वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इसमें लड़की कुछ ऐसा कर बैठती है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बोल पड़े- ‘मौत आ जाए लेकिन ऐसी गर्लफ्रेंड न आए. मैं सिंगल ही ठीक हूं.’ यकीन मानिए, ये वीडियो इतना फनी है कि इसे देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल बाइक से कहीं जा रहा होता है. पीछे बैठी गर्लफ्रेंड वीडियो ब्लॉग बनाने में बिजी नजर आती है. इस दौरान वह अपने बॉयफ्रेंड से कुछ कहती है फिर उसे भी मोबाइल में देखकर बात करने को कहती है. लड़के को पता था कि बाइक चलाते वक्त वह मोबाइल में नहीं देख सकता. लेकिन लड़की के बार-बार कहने पर वह मोबाइल में एक बार झांक लेता है. अगले ही पल जो कुछ भी होता है, उसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. तो आइए देखते हैं ये मजेदार वीडियो.

यहां देखिए कपल का वीडियो

इस बेहद फनी वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर memecentral.backup नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, अरे दीदी. एक दिन पहले अपलोड हुआ ये वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. वीडियो को अबतक 12 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि इसे लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग जमकर मजेदार तरह से रिएक्ट भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, क्या दुख दर्द है भाई. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मैं सिंगल ही ठीक हूं. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, प्लीज दीदी अगली बार ऐसा बिल्कुल मत करना. कुल मिलाकर कमेंट्स देखकर तो यही लग रहा है कि यह वीडियो लोगों को गुदगुदा भी रहा है और वे इसे खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.