Header Google Ads

Watch: भारत के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद डगआउट में रो पड़े रोहित शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

 IND बनाम ENG T20 विश्व कप सेमीफाइनल मैच के अंत में रोहित शर्मा भावनाओं का एक बंडल थे। इंग्लैंड से हारने के बाद आंसू बहा रहे थे भारतीय कप्तान.


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी 20 विश्व कप 2022 में अभियान के अंत में एक भावुक व्यक्ति थे। मेन इन ब्लू इंग्लैंड से 10 विकेट से हारकर शर्मनाक तरीके से टूर्नामेंट से बाहर हो गया। मैच के अंत में रोहित ने इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया जो कि सज्जनों के खेल की पहचान है। और फिर अकेले डगआउट में बैठकर खुद को याद करने के लिए भारतीय पक्ष को जोस बटलर और एलेक्स हेल्स के हाथों मिलाने के बाद खुद को याद किया, जिन्होंने अकेले ही इंग्लैंड को शानदार जीत दिलाई और रविवार को बाबर आजम के पाकिस्तान के साथ अंतिम संघर्ष किया. रोहित ने मैच के अंत में एक या दो आंसू बहाए क्योंकि उनके लिए हार से निपटना मुश्किल हो रहा था।

नीचे देखें रोहित शर्मा मैच के बाद रोते हुए:


भारतीय कप्तान को जल्द ही मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने शांत किया, जो उनके पास गए और उनके कानों में कुछ शब्द बोले। ऐसा उसे शांत करने के लिए किया गया था। रोहित को हालांकि यह समझना चाहिए कि उनका खराब फॉर्म इस विश्व कप में उनके फ्लॉप प्रदर्शन का सबसे बड़ा कारण था। उन्होंने अंत में खराब पारी खेली, जिसमें उन्होंने 28 गेंदों में 27 रन बनाए जिसमें 4 चौके शामिल थे। वह और केएल राहुल दोनों फिर से मैच पर प्रभाव डालने में विफल रहे और विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की पचास पारियों के कारण ही भारत 20 ओवरों में 168/6 के कुल स्कोर पर पहुंच गया।

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने तब पीछा करने का मजाक उड़ाया, इसे केवल 16 ओवर में किया। हेल्स ने 47 गेंदों में 86 रन बनाए जिसमें क्रमशः 4 चौके और 7 छक्के शामिल थे, जबकि बटलर ने 49 गेंदों में 80 रन बनाए जिसमें क्रमशः 9 चौके और 3 छक्के शामिल थे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.