Header Google Ads

मैं जिंदा हूं, मुझे मेरे बेटे ने नहीं मारा', एक्ट्रेस ने बताया सच, लेकिन फिर किसकी हुई मौत?

'मैं जिंदा हूं, मुझे मेरे बेटे ने नहीं मारा', एक्ट्रेस ने बताया सच, लेकिन फिर किसकी हुई मौत?
शॉकिंग! एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस वीना कपूर के मर्डर की खबर सामने आई थी. वीना कपूर की हत्या उनके बेटे ने की थी. ये न्यूज दिल दहला देने वाली थी. इस केस में अब एक नया ट्विस्ट सामने आया है. इस मामले में जिस एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल हुई थी. वो जिंदा हैं. जिंदा वीना कपूर को लोग मरा हुआ समझकर श्रद्धाजंलि दे रहे हैं. 

ये सच है कि कुछ दिन मुंबई के जुहू इलाके में रहने वाली वीना कपूर का मर्डर हुआ है. पर वीना कपूर के नाम पर जिंदा वीना कपूर की तस्वीर चलाई जा रही है. इस वजह से वीना कपूर को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस को काम मिलना बंद हो गया. यहां तक कि लोग उनके बेटे को गाली दे रहे हैं.  

फेक खबरों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने वीना कपूर ने दिंडोशी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने खबर की सच्चाई बताते हुए कहा, 'जिनके मैसेज और फोन आ रहे हैं, उनको अपील करती हूं कि मैं जिंदा हूं. जिस वीना कपूर की हत्या हुई है, वो भी एक्ट्रेस थीं. हम दोनों ने पंजाबी सीरियल में साथ काम किया है. ये सच है कि वीना कपूर की मौत हुई है. पर मैं वो वीना कपूर नहीं हूं. मैं दूसरी हूं. नाम एक जैसा है. मैं गोरे गांव में रहती हूं. मैं भी अपने बेटे के साथ रहती हूं. इसलिये लोगों ने मुझे मरा हुआ समझ लिया.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.