Header Google Ads

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और सह-अभिनेता शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार।

 Tunisha Sharma Suicide Updates: तुनीषा शर्मा आत्महत्या मामले में पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद एक्ट्रेस के रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और सह-अभिनेता शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

समाचार एजेंसी एएनआइ ने बताया कि टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामले में वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तुनीषा शर्मा ने शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी

तुनीषा शर्मा ने शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने छानबीन के बाद एक बयान जारी किया है। पुलिस का कहना है कि तुनीषा की मां ने शीजान मोहम्मद खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया, जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई और शुरुआती पूछताछ के बाद सुजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक की मां ने अभिनेता शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया है'

तुनीषा शर्मा मामले में पुलिस ने वक्तव्य देते हुए कहा, 'अलीबाबा नामक शो में काम करने वाली एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने शो पर मौजूद मेकअप रूम के स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मां के आरोप के बाद एफआईआर दर्ज करने और आगे की कार्रवाई करने वाली है। मृतक की मां ने अभिनेता शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शीजान के साथ उनके नाजायज रिश्ते थे। इसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गई और उन्होंने आत्महत्या कर ली। मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। हमने उसे हिरासत में ले लिया है।'

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.