Header Google Ads

बॉलीवुड प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का हुआ निधन मुंबई

 Nitin Manmohan Passed Away: साल के आखिरी दिनों में बॉलीवुड की एक और हस्ती ने हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. फिल्म प्रोडूसर नितिन मनमोहन का 60 साल की उम्र में गुरुवार की सुबह मुंबई में निधन हो गया है.

वे 3 दिसंबर से अस्पताल में भर्ती थे और पिछले 15 दिनो से वे वेंटिलेटर पर थे. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी और आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.

दिल का दौरा पड़ने के बाद से अस्पताल में थे भर्ती

बता दें कि वेटरेन फिल्म मेकर नितिन मनमोहन को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें नवी मुंबई में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत लगातार खराब हो रही थी. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा लेकिन उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ और आज उनकी मौत का दुखद समाचार आया है. वहीं नितिन मनमोहन के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

कई बड़ी फिल्मों को किया प्रोड्यूस

बता दें कि नितिन मनमोहन फिल्मों के फेमस विलेन मनमोहन के बेटे हैं, जिन्हें 'ब्रह्मचारी', 'गुमनाम' और 'नया जमाना' समेत कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है. अपने पिता की तरह ही नितिन मनमोहन भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े थे. उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया. इनमें ‘बोल राधा बोल’ (1992), ‘लाडला’ (1994), ‘यमला पगला दीवाना’ (2011), ‘आर्मी स्कूल’, ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ (2001), ‘दस’ (2005), ‘चल मेरे भाई’ (2001), ‘महा-संग्राम’ (1990), ‘इंसाफ: द फाइनल जस्टिस’ (1997), ‘दीवानगी’, ‘नई पड़ोसन’ (2003), ‘अधर्म’ (1992), ‘बाघी’, ‘ईना मीना डीका’, ‘तथास्तु’, ‘टैंगो’सहित कई बड़ी फिल्में हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.