Header Google Ads

Indian Prime Minister's Mother Passed Away: मां हीराबेन मोदी के निधन पर भावुक हुए PM मोदी, लिखा- मैंने उनमें हमेशा उस त्रिमूर्ति...

Heeraben Modi Passed Away: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का आज सुबह निधन हो गया. हीराबेन ने 100 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में इलाज चल रहा था. मां के निधन की जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक बेहद भावुक मैसेज लिखते हुए दी.
पीएम मोदी ने कहा, "शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है".
मां के निधन पर पीएम मोदी ने दूसरा में ट्वीट लिखा, "मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से. प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद जा रहे हैं."
गुरुवार (29 दिसंबर) को अस्पताल की ओर से बयान जारी कर बताया गया था कि उनकी तबीयत में सुधार है, लेकिन शुक्रवार (30 दिसंबर) सुबह उनका निधन हो गया. प्रधानमंत्री मोदी बुधवार (28 दिसंबर) दोपहर दिल्ली से सीधे अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल मां से मिलने गए थे. वह वहां अपनी मां के पास डेढ़ घंटा रुककर हालचाल जानने और उनके स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद शाम को दिल्ली लौट आए थे. पीएम मोदी की मां हीराबेन बहुत ही सादा जीवन जीती थी. इस साल हुए गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में उन्होंने खुद ही जाकर वोट डाला था. 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.