Header Google Ads

Mumbai Update: मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर मिले दो संदिग्ध बैग, बॉम्ब स्क्वाड को मौके पर बुलाया गया

देश में नए साल के जश्न की तैयारियां हो रही हैं. इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था भी परखी जा रही है. इस बीच शुक्रवार शाम को मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर दो संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया.

आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुलाया.

जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर के पास दो अनजान बैग रखे मिले हैं. आसपास किसी ने भी इन बैगों को लेकर दावा नहीं किया और न ही किसी को इन्हें रखते देखा. पुलिस को शाम 6 बजे बैग रखे होने की सूचना मिली थी. फिलहाल पुलिस और रेलवे के अधिकारी मामली की छानबीन में जुटे हैं और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं. ताकि पता लगाया जा सके कि आखिर ये दोनों बैग टिकट काउंटर तक कैसे पहुंचे.

बता दें कि इससे पहले मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक बांद्रा में स्थित फेमस माउंट मैरी चर्च को एक धमकी भरा ईमेल मिला था. ईमेल में लिखा था कि लश्कर-ए-तैयबा नाम का आतंकी संगठन माउंट मैरी चर्च पर आतंकी हमला करने वाला है. इस ईमेल के बाद हड़कंप मच गया. मामले की सूचना आनन-फानन में पुलिस को दी गई. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (3) के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द इसका खुलासा किया जाएगा.


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.