Header Google Ads

Rajeeta Kochhar Passed Away: दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर का 23 दिसंबर को मुंबई में हुआ निधन

 Rajeeta Kochhar Passed Away: दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर का 23 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया. उन्होंने 70 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. रजिता कोचर ने कई फिल्मों और टी शोज में काम किया था.

पिछली बार वह कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई थीं. इसके अलावा कहानी घर घर की, हातिम, कवच और कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.

हॉस्पिटल में चल रहा था ईलाज

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, किडनी फेलयर की वजह से उनकी मौत हुई है. भतीजी नुपुर कमपानी ने टाइम्स इंडिया को बताया कि रजिता को पिछले साल सितंबर में ब्रेन स्टोक आया था और वह पैरालिसिस का शिकार हो गई थीं, हालांकि वह धीरे-धीरे ठीक हो रही थी, लेकिन 20 दिसंबर को उन्होंने सांस लेने में तकलीफ और पेट में दर्द की शिकायत की जिसके बाद हमने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, लेकिन कल (23 दिसंबर) उनकी हालत और बिगड़ गई. फिर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया, लेकिन 10.15 बजे वह इस दुनिया को छोड़कर चली गईं.

मां से बढ़कर थीं रजिता कोचर

नुपुर ने आगे बताया कि रजिता कोचर उनकी मां जैसी थीं. उन्होंने कहा, 'वह भले ही मेरी बायोलॉजिकल मां नहीं थीं, लेकिन मां से कहीं ज्यादा बढ़कर थीं. उन्होंने मुझे पाला और मेरी देखभाल की. वह सबसे प्यार करती थीं और उन्होंने हमेशा लोगों के बीच प्यार फैलाया है. उन्होंने कभी किसी की बुराई नहीं की. वह हमेशा हमसे लोगों में पॉजिटिव चीजें देखने के लिए कहती थीं'.

आखिरी पलों को किया याद

नुपुर ने रजिता संग बिताए आखिरी पलों को याद किया. उन्होंने बताया, 'जब मैं कल (23 दिसंबर) को मिली, तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और हर चीज के लिए धन्यवाद कहा. मैंने उनसे कहा कि आपको मेरे लिए जीना पड़ेगा और उन्होंने थम्ब्स अप किया. ये हमारी आखिरी बातचीत थी. मुझे लगता है कि उन्हें पता चल गया था कि अब वह जाने वाली हैं'.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.