Header Google Ads

Uttar Pardesh Local News: खाने में बाल निकलने पर गुस्से में पागल हुआ पति, पत्नी पर ढाया जुल्म, जानें पूरा मामला

Uttar Pardesh Local News: खाने में बाल निकलने पर गुस्से में पागल हुआ पति, पत्नी पर ढाया जुल्म, जानें पूरा मामला
Uttar Pradesh News: पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति, सास और देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

UP News:  यूपी में पीलीभीत में एक शख्स ने जरा सी पर इतना आग बबूला हो गया कि उसने पत्नी के साथ बर्बरता की. घटना पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र की है. पीडिता का कहना है कि उसका पति खाना खा रहा था तभी खाने में बाल निकल आया जिसकी वजह से उसका पति गुस्से में पागल हो गया.

पीड़ित महिला ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति ने उसे गालियां दीं. उसके हाथ पैर बांधे और उससे जबरन संबंध बनाने की कोशिश की. विरोध करने पर उसे गंजा कर दिया.
‘सास और देवर ने भी पति को भड़काया’
महिला का आरोप है कि जब उसके साथ उसका पति बर्बरता कर रहा था तो उसके देवर और उसकी सास वहीं खड़ा होकर न सिर्फ तमाशा देखते रहे बल्कि उसके पति को भड़काते भी रहे.

महिला का कहना है कि उनसे इस घटना की मायकेवालों को फोन करके सूचना दी लेकिन जब वह घर पर पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट करने की कोशिश की गई. महिला का यह भी कहना है कि उसका पति दहेज की मांग करता है और उससे मारपीट करता रहा है.
पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति, सास और देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला अपने मायके चली गई है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.