Header Google Ads

रिपब्लिक डे 2023 (Republic Day 2023) के मौके पर सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

Sunny Deol Gadar 2 First Look Poster Out Now: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों की बात की जाए तो उसमें सनी देओल (Sunny Deol) का नाम भी शामिल होगा. 

रिपब्लिक डे 2023 (Republic Day 2023) के मौके पर सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.

इसके साथ ही डायरेक्टर अनिल शर्मा की'गदर 2' रिलीड डेट का भी एलान किया गया है.

रिलीज हुआ 'गदर 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर

मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने 26 जनवरी यानी आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'गदर 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर को लेकर जानकारी दी है. तरण के इस इंस्टा पोस्ट में आप सुपरस्टार सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर आसानी से देख सकते हैं. हाथ में हथौड़ा लिए और सरदार तारा सिंह के लुक में सनी देओल काफी दमदार दिख रहे हैं.

साथ ही 'गदर 2' के फर्स्ट लुक पोस्टर पर हिंदुस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है, जो ये बताने के लिए काफी है कि सनी देओल फिर से लोगों में देशभक्ति की जुनून भरने आ रहे हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो 'गदर 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर काफी शानदार है. इस पोस्टर 'गदर 2' के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है.

कब रिलीज होगी 'गदर 2'

तरण आदर्श ने 'गदर 2'(Gadar 2) का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है. 'गदर 2' के फर्स्ट लुक पोस्टर पर सनी देओल (Sunny Deol) की इस फिल्म की रिलीज डेट साफ दिखाई देती है. डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी लीड रोल में दिखाई देंगी. मालूम हो कि साल 2001 में गदर-एक प्रेम कथा पार्ट वन रिलीज हुई थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.