Header Google Ads

कुर्ला में बीएमसी ठेकेदार पर 45 करोड़ के टेंडर को लेकर फायरिंग पुलिस ने किया खुलासा 4 लोग गिरफ्तार

45 करोड़ के टेंडर को लेकर बीएमसी कांट्रेक्टर पर गोलीबारी की घटना..मामले मे मुंबई पुलिस ने शार्पशूटर के साथ कुल 4 लोगो को किया गिरफ्तार...
पिछले दिनों मुंबई के Kurla West इलाके मे दीनदहाड़े एक bmc कांट्रेक्टर पर कुछ लोगो ने गोली चलाई और मौके से भाग गए.. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 3 टीमों का गठन किया और जाँच सुरु कर दी..

इलाके के cctv फूटेज और मुखबिरो से मिली जानकारी के बाद कल रात Mumbai Police की तीनो टीमों ने मिलकर इन 4 आरोपियों को Thane Bhiwandi  इलाके से गिरफ्तार कर लिया..गिरफ्तारी के बाद जाँच मे चौकाने वाले खुलासे हुए है.. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों का क्रिमिनल रिकॉर्ड है और ये लोग सुपारी लेके हत्या और लूट की वारदात को अंजाम दिया करते है.. .

इस मामले मे और भी कुछ लोगो के नाम का खुलासा हुवा है जिनकी तलाश मे पुलिस अभी भी जुटी है..बता दे की bmc कांट्रेक्टर को फुटपाथ रिपेयरिंग के लिए बीएमसी से 45 करोड़ का ठेका मिला था जिसके चलते उस कांट्रेक्टर पर फायरिंग की गई हालांकि राहत की बात यह रही कि कांट्रेक्टर को गोली नहीं लगी और वह बच गया..

अब इस मामले मे चारो आरोपियों से पुलिस हर एंगल से पूछताछ कर रही है.. पुलिस का दावा है की इस मामले मे आने वाले दिनों ने किसी बड़े नाम का खुलासा होगा.



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.