Header Google Ads

फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

 फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती



Annu Kapoor Health Update: फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अन्नू कपूर को गुरुवार की सुबह सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल के अध्यक्ष (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) डॉ. अजय स्वरूप के मुताबिक अन्नू कपूर को चेस्ट प्रॉब्लम की वजह से एडमिट कराया गया है. उनकी हालत स्थिर है.

‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट ने अन्नू कपूर के मैनेजर सचिन के हवाले से बताया है कि अब एक्टर की तबीयत कैसी है. सचिन के मुताबिक अन्नू कपूर की हालत अब स्थिर है. उन्होंने कहा कि ‘अन्नू कपूर की अब पहले से बेहतर हैं. उन्होंने खाना भी खाया है और सभी से बातचीत भी कर रहे हैं’. सर गंगा राम अस्पताल में अन्नू कपूर कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर सुशांत वट्टल की देखरेख में हैं.

अन्नू कपूर 90 के दशक के अंत में संगीत कार्यक्रम अंताक्षरी की मेजबानी के लिए सबसे लोकप्रिय रहे हैं. अन्नू कपूर को मिस्टर इंडिया (1987), तेजाब (1988), राम लखन (1990), घायल (1990) और डर (1993) में उनके अभिनय से काफी प्रसिद्धि मिली. वह ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे. अन्नू कपूर फिल्म के पहले सीजन का भी हिस्सा थे. उन्होंने आयुष्मान के ऑन-स्क्रीन पिता की भूमिका निभाई थी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.