Header Google Ads

ठाणे - सोमवार को इन इलाको में नही होगी पानी की सप्लाई

ठाणे नगर निगम (TMC) ने महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (MIDC) द्वारा किए गए रखरखाव कार्य के कारण (Thane water supply cut) सोमवार, 30 जनवरी को 24 घंटे पानी कटौती की घोषणा की है। एमआईडीसी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, अधिकारियों ने कहा कि यह काम जंभूल जल उपचार संयंत्र के उन्नयन और सुदृढ़ीकरण के लिए किया जा रहा है।

“इस कार्य के प्रथम चरण में कुछ अतिरिक्त करने के लिए सोमवार दिनांक 30/01/2023 को दोपहर 12.00 बजे से मंगलवार 31 जनवरी तक दोपहर 12.00 बजे तक शटडाउन रहेगा जिसके कारण इस अवधि के दौरान 24 घंटे पानी की आपूर्ति बंद रहेगी।'

इस दौरान ठाणे नगर निगम के दिवा वार्ड कमेटी और मुंब्रा वार्ड कमेटी के तहत आने वाले इलाकों में मुंब्रा बाइपास से मुना फायरब्रिज (किस्मत कॉलोनी, चांद नगर, एमएम वैली) तक पानी की सप्लाई बंद रहेगी।

शटडाउन के कारण अगले 1 से 2 दिनों तक पानी की आपूर्ति बहाल होने तक लो प्रेशर वाटर सप्लाई की संभावना है। इसलिए नगर निकाय ने नागरिकों से अपील की है कि वे पानी का सही तरीके से भंडारण करें।

इससे पहले, एमआईडीसी ने घोषणा की थी कि जंभूल जल उपचार संयंत्र में नियोजित तकनीकी कार्यों के कारण, जिले के अधिकांश शहरों और औद्योगिक क्षेत्रों में शुक्रवार को पानी की आपूर्ति बंद रहेगी। हालांकि, बाद में इसे टाल दिया गया था।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.