Header Google Ads

Pakistani Singer Nude Video बोली वायरल करने वालों के लिए काबे में जाकर बद्दुआएं की Pakistani Singer Rabi Pirzada: अपने न्यूड वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल और ट्रोल होने वाली सिंगर राबी पीरज़ादा ने एक इंटरव्यू में कई अहम बातें की हैं. जानिए क्या कहा.

Pakistani Siner Rabi Pirzada Nude Video viral: पाकिस्तान की मशहूर सिंगर राबी पीराज़ादा साल 2019 में अपने Nude Video और तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छा गई थीं. उनके वायरल हुए वीडियोज़ में देखा जा सकता है कि वो खुद फ्रंट कैमरे से वीडियो शूट कर रही हैं पूरी तरह से न्यूड हैं. कई वीडियोज़ में उन्हें खुद अपने कपड़े उतारते हुए देखा जा सकता है. उस वक्त सिंगर ने कहा था कि यह तमाम वीडियो मैंने खुद अपने मोबाइल से बनाई थीं जो बाद में डिलीट कर दी थी लेकिन मैंने अब वो मोबाइल बेच दिया और किसी ने उसका डाटा रिकवर करने के बाद उन्हें वायरल कर दिया. 
अपने साथ हुई इस घटना को लेकर सिंगर राबी पीरज़ादा ने Youtuber को दिए interview में खुलकर बात की है. राबी पीरजादा ने कहा कि परिवार में सब जानते हैं कि क्या हुआ था, लेकिन परिवार के बाहर लोगों ने मेरे साथ क्या किया, यह मैं नहीं बता सकती, उस वक्त मेरा सबको गोली मारने का मन करता था. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मैं खाना-ए-काबा (Macca ) गई और उन लोगों के लिए बद्दुआएं कीं. 
राबी पीरजादा ने कहा कि बचपन से ही मैंने कभी किसी की बात नहीं मानी, मेरा स्वभाव विद्रोही था, वीडियो लीक होने के बाद मेरे साथ जो हुआ उसके बारे में बात नहीं करना चाहती थी. रॉबी पीरजादा ने अपने वीडियो के लीक होने को एक स्कैंडल के बजाय एक हादसा बताया. सिंगर ने आगे कहा कि मुझे हंसी आ रही थी कि क्योंकि लोग कह रहे थे कि ये वीडियो मेरे boyfriend ने लीक किए हैं. 
राबी पीरजादा ने कहा कि मेरे बाद कई राजनेताओं और शोबिज हस्तियों के वीडियो लीक हुए लेकिन वे इंटरनेट से गायब हो गए. मुझे ज्यादा आलोचना झेलनी पड़ी क्योंकि मैंने अल्लाह की तरफ रुख कर लिया था. राबी ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी के 15 साल शोबिज में बर्बाद किए, मेरी ख्वाहिश है कि मैं वापस जाकर अल्लाह से माफी मांगूं और जिंदगी को अल्लाह की इबादत में खर्च करूं.


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.