Header Google Ads

दोस्तो मे लगी शर्त 10 मिनट में पी गई तीन क्वाटर शराब,चली गई युवक की जान। आगरा

 दोस्तो मे लगी शर्त 10 मिनट में पी गई तीन क्वाटर शराब,चली गई युवक की जान। आगरा

यूपी के आगरा में एक शर्त जय सिंह की मौत का कारण बन गई। आरोप है कि दोस्तों ने जेब में रखे 60 हजार लेने के लिए बेतुकी शर्त रखी थी। जय सिंह 10 मिनट में तीन क्वार्टर शराब पी गया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई।

परिजन अस्पताल लेकर गए मगर उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने शर्त लगाने वाले दो दोस्तों को जेल भेजा है।

डौकी के गांव गुढ़ा निवासी सुखवीर सिंह ने ताजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। सुखवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि आठ फरवरी को उनका भाई जय सिंह(45) घर से 60 हजार रुपये लेकर निकला था। उसे ई रिक्शा की किश्त जमा करनी थी। जय सिंह का घर ताजगंज क्षेत्र के गांव धांधूपुरा में है। शाम को उन्हें एक परिचित ने बताया कि जय सिंह शिल्पग्राम के पास बेहोशी की हालत में पड़ा है। धांधूपुरा निवासी भोला व केशव ने उसे शराब पिलाई थी।

तबीयत बिगड़ी तो भागे

इंस्पेक्टर ताजगंज बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस ने भोला और केशव को पकड़ा। उन्होंने पूछताछ में बताया कि जय सिंह से दस मिनट में तीन क्वार्टर शराब पीने की शर्त लगी थी। जय सिंह शर्त में तीन क्वाटर शराब पी ली। हालत बिगड़ते देखकर मौके से भाग गए। घरवालों का आरोप है कि दोनों आरोपियों ने जेब में रखे 60 हजार रुपये निकाल लिए थे। दोनों आरोपियों ने तीस-तीस हजार रुपये आपस में बांट लिए थे। समझौत का दबाव बना रहे थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.