Header Google Ads

Mumbai Crime: 25 लाख रुपये की एमडीके के साथ पत्नी पति गिरफ्तार

Report : सगीर अंसारी

Mumbai News: मुंबई पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स सेल ने मझगाँव इलाके से एक दम्पति जोड़े को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 25 लाख रुपये की मेफेड्रोन (एमडी) नामक अमली पदार्थ बरामद की है।  पुलिस ने कहा कि एमडी की अवैध खरीद-फरोख्त में पति-पत्नी दोनों कथित रूप से शामिल थे।


मिली सूचना के अनुसार मंगलवार को इस व्यक्ति को डाकयार्ड रोड क्षेत्र में संदिग्ध रूप से छिपा हुआ पकड़ा था जांच करने पर पुलिस ने इसके पास से 65 ग्राम एमडी बरामद की। पुलिस ने जब गिरफ़्तारी आरोपी से आगे की जाँच की तो पता चला कि उसकी पत्नी भी इस व्यापार में शामिल थी।  जिसके बाद उसकी पत्नी को उसके आवास से 60 ग्राम एमडी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. 

एक बड़े रैकेट से संभावित लिंक के कारण गिरफ्तार आरोपियों के नाम पुलिस द्वारा छिपाए जा रहे हैं, लेकिन पुरुष और महिला को स्थानीय रूप से क्रमशः अयान और पापा के रूप में जाना जाता है।  दोनों इतिहास पात्र हैं और इसमें खतरनाक हथियारों से घायल करना, कैदियों को भगाने या शरण देने, नशीली दवाओं की बिक्री, उपयोग, पेडलिंग जैसे अपराध शामिल हैं।  भारतीय दंड संहिता और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.