Header Google Ads

Actor Shahnawaz Pradhan Passes Away: मिर्जापुर' के अभिनेता शाहनवाज प्रधान का 56 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

लोकप्रिय अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला 'मिर्जापुर' और शाहरुख खान-स्टारर 'रईस' में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले शाहनवाज प्रधान का शुक्रवार रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

वह 56 वर्ष के थे। दिवंगत अभिनेता मुंबई में एक पुरस्कार समारोह में थे, जब उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की और बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत शहर के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें पुनर्जीवित करने में विफल रहे। अंतिम संस्कार शनिवार को मझगांव में दोपहर 12.30 बजे होगा।

'लगान' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' स्टार यशपाल शर्मा, जो इस कार्यक्रम में थे, ने पूरी घटना को देखा। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, उन्होंने जो कुछ भी हुआ उसका विवरण देते हुए एक नोट साझा किया।



अपने हिंदी पोस्ट में शर्मा ने कहा कि सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन पुरस्कार मिलने के कुछ ही देर बाद प्रधान को कुछ अटैक आ गया. उन्होंने कहा कि जब लोग 'रईस' स्टार की मदद के लिए दौड़े तो पूरा कार्यक्रम रुक गया। "लोगों और एक डॉक्टर ने उन्हें जल्दी उठाया और एक कार में कोकिलाब ले गए.

इसे "जीवन का कड़वा सच" कहते हुए, शर्मा ने कहा कि वह अपनी आंखों के सामने एक जीवन को देखकर अभिभूत हो गए। "कार्यक्रम अच्छी तरह से समाप्त हुआ, लेकिन हमने एक जीवन खो दिया ... इतने सारे कलाकार अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए एक छत के नीचे एकत्र हुए और हमारी आंखों के सामने एक जीवन समाप्त हो गया ... कुछ खाली महसूस हो रहा है ... यह दुख मेरे साथ रहेगा मेरी पूरी जिंदगी... उनकी आत्मा को शांति मिले और परिवार को हिम्मत मिले।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.