Header Google Ads

बॉलीवुड फैमस फिल्म मेकर नज़ीम हसन रिज़वी ने कहा दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड फैमस फिल्म मेकर नज़ीम हसन रिज़वी ने कहा दुनिया को अलविदा 

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर नाजिम हसन रिजवी का मुंबई में निधन हो गया है. उन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली.

मुंबई: बॉलीवुड दुखद खबर सामने आई है, जिसके अनुसार साल 2001 में आई बॉलीवुड फिल्म 'चोरी चोरी, चुपके चुपके' के निर्माता नाजिम हसन रिजवी का निधन हो गया है.

दिग्गज फिल्म मेकर का मुंबई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है. फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी है. एक करीबी सहयोगी ने कहा कि अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में कुछ बीमारियों की वजह से नाजिम हसन रिजवी को भर्ती कराया गया था.

उन्होंने आगे बताया कि रिजवी ने सोमवार देर रात इलाज के दौरान अंतिम सांस ली. आगे कहा कि अनका अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश में उनके पैतृक स्थान पर होगा, जिसके लिए उनके पार्थिव शरीर को पैतृक आवास पर ले जाया जा रहा है. रिजवी ने मजबूर लड़की (1991), आपातकाल (1993), अंगारवादी (1998), अंडरट्रायल (2007), चोरी-चोरी, चुपके-चुपके (2001), हैलो, हम लल्लन बोल रहे हैं (2010) समेत कई शानदार फिल्में बनाईं थी.

बता दें कि नाजिम हसन रिजवी की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' साल 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान खान, प्रिति जिंटा और रानी मुखर्जी अहम रोल में थे. इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख खान भी गेस्ट रोल में नजर आए थे. लव ट्रायंगल पर बनी फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिला था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.