Header Google Ads

आदित्य ठाकरे की सभा के दौरान हंगामा भिड़े ने किया गाड़ी पर पथराव। महलगांव महाराष्ट्र

 आदित्य ठाकरे की सभा के दौरान हंगामा भिड़े ने किया गाड़ी पर पथराव। महलगांव महाराष्ट्र


इस दौरान भीड़ ने आदित्य ठाकरे औऱ पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. हालांकि पुलिस का कहना है कि कोई पथराव नहीं हुआ है.

दरअसल, आज रमा माता की जयंती थी. इसके तहत महलगांव में एक रैली निकाली गई थी, रैली में डीजे बज रहा था. जिस जगह से रैली निकाली जा रही थी, वहां आदित्य ठाकरे की सभा का आयोजन हो रहा था. इस मौके पर आदित्य ठाकरे ने अपनी सभा के दौरान कहा कि आज रमा माता की जयंती है. अगर डीजे बजाना है, तो आप बजा सकते हैं. पुलिस रोकने की कोई जरूरत नहीं है.

जानकारी के मुताबिक इस दौरान कुछ लोग आदित्य ठाकरे की सभा के बाहर पुलिस प्रशासन और आदित्य ठाकरे के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करने लगे. पुलिस ने आनन-फानन में भीड़ को तितर बितर किया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने आदित्य ठाकरे की गाड़ी के सामने आकर रास्ता रोकने की कोशिश की. जबकि कुछ लोगों ने आदित्य ठाकरे की गाड़ी पर पथराव किया.

एजेंसी के मुताबिक शिवसेना (UBT) के नेता और महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने ट्वीट किया कि जब वे जा रहे थे तब महलगांव इलाके में सभास्थल पर पत्थर फेंके गए. उन्होंने कहा कि यह विवाद पैदा करने का एक प्रयास है और हम इसकी निंदा करते हैं. दानवे ने यह भी मांग की कि ठाकरे के कार्यक्रम को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान नहीं करने के लिए एसपी सहित पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

वहीं, जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कलवानिया ने इस बात से इनकार किया कि कोई पथराव हुआ. उन्होंने कहा कि केवल दो समूहों ने नारेबाजी की.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.