Header Google Ads

मुंबई में आज शाम को बंद रहेंगे ये रोड परेशनी से बचने के लिए इन रूट का यूज करो |

 मुंबई में आज शाम को बंद रहेंगे ये रोड परेशनी से बचने के लिए इन रूट का यूज करो |

Mumbai Traffic Advisory: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की वजह से मुंबई में आज कई सड़कें बंद रहेंगी. मुंबई पुलिस ने इस संबंध में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

पुलिस ने यात्रियों के लिए वैकल्पिक मार्ग सुझाए हैं. पीएम मोदी के कार्यक्रम के कारण, कोलाबा, एसपी मुखर्जी चौक और पीडी मेलो रोड के आसपास दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक यातायात बंद रहेगा. डोमेस्टिक एयरपोर्ट से मरोल तक एलीवेटेड रोड यातायात शाम 4-6 बजे तक बंद रहेगा. पुलिस ने लोगों को जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग से जाने की सलाह दी है.

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में कहा है कि अलजामिया-तस-सैफिया, मरोल परिसर में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम के कारण आज शाम 4:30 बजे से शाम 06:30 बजे तक की अवधि के लिए यातायात प्रबंधन में संशोधन किया गया है. इसमें कहा गया है कि पूरे मरोल चर्च रोड (और मरोल चर्च रोड की साइड रोड), एयरपोर्ट रोड मेट्रो स्टेशन, अंधेरी-घाटकोपर कुर्ला रोड और विलेपार्ले (पूर्व) से एलिवेटेड एयरपोर्ट रोड पर सामान्य यातायात प्रभावित होगा.

इन वैकल्पिक मार्गों का दिया सुझाव

ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि जाम और परेशानी से बचने के लिए वाहन चालक अंधेरी-घाटकोपर कुर्ला रोड के लिए, साकीनाका जंक्शन से अंधेरी कुर्ला रोड से मिलिंद नगर, एल एंड टी के माध्यम से साकिविहार रोड से जाएं. गेट नं. 8 जे.वी.एल.आर से वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर बाएं मुड़कर जाएं.

बोहरा कॉलोनी से मरोल चर्च होते हुए अंधेरी कुर्ला रोड जाने वाले ट्रैफिक को कदम वाडी से मरोल पाइपलाइन के जरिए अंधेरी-कुर्ला रोड की ओर मोड़ दिया जाएगा.

बोहरा कॉलोनी से मरोल चर्च रोड होते हुए मरोल मारोशी रोड की ओर जाने वाला ट्रैफिक स्टार पोल्ट्री फार्म मरोल चर्च रोड से लेफ्ट टर्न लेगा और सीधे मरोल गांव के मरोल गांव रोड से होते हुए सावला जनरल स्टोर के पास मरोल मरोशी रोड की ओर लेफ्ट टर्न लेगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.