Header Google Ads

Delhi Jal Board: दिल्ली के इन इलाकों में बाधित रहेगी जलापूर्ति, Delhi Jal Board ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली में कल शालीमार बाग, सिंगरपुर गांव, हैदरपुर ग्राम, अशोक विहार और पीतमपुरा समेत कई इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं होगी. इसको लेकर जल बोर्ड ने ट्वीट कर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है.


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गर्मी शुरू होने से पहले ही पानी की किल्लत होने लगी है. बता दें कि 20 फरवरी को दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं होगी. इस बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली जल बोर्ड ने ट्वीट कर संबंधित इलाके के लोगों को आगाह किया है. जल बोर्ड ने बताया कि इंटरकनेक्शन की वजह से उन क्षेत्रों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी.

ट्वीट कर दिल्ली जल बोर्ड ने लोगों से अपील की है कि जरूरत के अनुसार पहले ही पानी भरकर रख लें. इससे 20 फरवरी को पानी की सप्लाई बाधित होने से कोई परेशानी नहीं होगी. बोर्ड के अनुसार शालीमार बाग, सिंगरपुर गांव, हैदरपुर ग्राम, अशोक विहार और पीतमपुरा समेत कई इलाकों में कल शाम से जलापूर्ति प्रभावित रहेगी. काम पूरा होने के बाद जलापूर्ति सामान्य हो जाएगा. बोर्ड ने इस बात को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त पानी को सुरक्षित रखने के निर्देश दिए हैं.


बता दें कि मामले की जानकारी देते हुए जल बोर्ड ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है. लोग आवश्यकता पड़ने पर हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर टैंकर से पानी मंगवा सकते हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.