Header Google Ads

Delivery Boy Murder: कर्नाटक में iPhone के लिए डिलीवरी बॉय की हत्या, आरोपी स्कूटर पर लादकर ले गया शव, घटना हुई CCTV में कैद

 हेमंत दत्त ने 7 फरवरी को हासन जिले में अपने घर पर EKart डिलीवरी एजेंट हेमंत नाइक पर कई बार वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई.



कर्नाटक में मौत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने आईफोन के लिए एक कंपनी के डिलीवरी बॉय को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। क्योंकि वह खरीदे गए आईफोन का भुगतान करने में असमर्थ था। यह दुखद घटना दक्षिण राज्य कर्नाटक के हासन की है।

अरसीकेरे शहर का रहने वाला 20 साल का आरोपी हेमंत दत्ता सेकेंड हेंड आईफोन खरीदना चाहता था, लेकिन खरीदने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। इसके बाद दत्ता ने एक योजना बनाई। उसने अपनी प्लानिंग के मुताबिक, ई-कॉमर्स वेबसाइट से एक पुराना आईफोन बुक किया। इस आईफोन को डिलीवरी करने की जिम्मेदारी हेमंत नाइक नाम के युवक को मिली, जिसकी उम्र 23 साल थी।


आरोपी ने डिलीवरी बॉय के शव को तीन दिन तक अपने घर में रखा

हेमंत नाइक फोन की डिलीवरी देने आरोपी (हेमंत दत्ता) के घर पहुंचा। आरोपी ने उससे कहा कि वो पैसे लेकर आता है, तब तक कुछ देर इतंजार करे। इसके बाद आरोपी पैसे तो नहीं लाया,बल्कि एक धारदार चाकू लेकर जरूर आया और मौका पाते ही डिलीवरी बॉय पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके डिलीवरी बॉय की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने डिलीवरी बॉय के शव को तीन दिन तक अपने घर में रखा।



शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी सुबह करीब चार बजे शव को बोरे में रखकर अपनी स्कूटी पर लादकर बाहर निकला। पुलिस ने बताया कि डिलीवरी बॉय का शव एक रेलवे स्टेशन के पास आधा जला हुआ मिला।

आरोपी ने हेमंत के शव को जलाने के लिए पेट्रोल भी खरीदा था। पुलिस ने इस केस को सीसीटीवी फुटेज से सुलझाया। दत्त रेलवे ट्रैक की ओर शव के साथ दोपहिया वाहन पर जाते हुए सीसीटीवी कैमरों में नजर आया। दो दिन पहले भी उसे एक पेट्रोल पंप से बोतल में पेट्रोल खरीदते हुए भी देखा गया था।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.