Header Google Ads

Joseph Manu James Death: 31 साल के इस फिल्म डायरेक्टर का हुआ निधन, कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली थी डेब्यू फिल्म

Film Director Death: फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर है! बता दें कि 31 साल के इस फिल्म डायरेक्टर का निधन हो गया है और ये सुनकर शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें कि इस डायरेक्टर की डेब्यू फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है.



साउथ फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि इस इंडस्ट्री के एक एक्टर और फिल्म डायरेक्टर का निधन हो गया है. हर डायरेक्टर ये सोचता है कि वो जो भी फिल्म बनाए, उसे दुनिया देखे और वो जानना चाहता है कि सबको उसका काम कैसा लगा लेकिन ये डायरेक्टर ऐसा नहीं कर सकेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस डायरेक्टर की हम यहां बात कर रहे हैं, उनकी उम्र सिर्फ 31 साल थी और उनकी डेब्यू फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई थी. उनकी ये फिल्म कुछ ही दिनों में थिएटर्स में लगने वाली है लेकिन उससे पहले ही फिल्म के डायरेक्टर का निधन हो गया. आइए इस डायरेक्टर और उनकी डेब्यू फिल्म के बारे में सबकुछ जानते हैं.


31 साल के इस फिल्म डायरेक्टर का हुआ निधन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां मलयालम फिल्म डायरेक्टर, जोसेफ मनु जेम्स (Joesph Manu James) की बात कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से जोसेफ मनु जेम्स सिर्फ 31 साल के थे और वो हेपटाइटिस (Hepatitis) का ट्रीटमेंट ले रहे थे जब उन्होंने आखिरी सांसें ली. केरल के एर्नाकुलम जिले के अलुवा अस्पताल में, जोसेफ मनु जेम्स का 24 फरवरी को निधन हो गया. 


कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली थी डेब्यू फिल्म

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, जोसेफ मनु जेम्स (Joseph Manu James) की पहली मलयालम फिल्म, 'नैन्सी रानी' (Nancy Rani) अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन जल्द थिएटर्स में लगने वाली थी. इस फिल्म में आहाना कृष्णा (Ahana Krishna) और अर्जुन अशोकन (Arjun Ashokan) ने लीड रोल निभाया है. जोसेफ के देहांत ने साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है और उनके लिए तमाम स्टार्स श्रद्धांजलि भेज रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.