Header Google Ads

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नौकरानी का वीडियो वायरल, दुबई वाले घर में अकेली फंसी, रो-रोकर मांगी मदद

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. पत्नी आलिया के बाद अब एक्टर की नौकरानी ने भी उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. नौकरानी ने एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती लोगों के साथ शेयर की है.


बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लगातार अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. रील लाइफ में तो वो किसी मंझे हुए कलाकार से कम नहीं है. लेकिन, असल जिंदगी में नवाज को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं जिससे उनकी इमेज कहीं ना कहीं लोगों की नजरों में बदलती जा रही है. हाल ही में उनकी पत्नी आलिया ने घरेलू विवाद के चलते उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अब एक्टर की नौकरानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो रो रोकर अपनी आपबीती दुनिया के सामने बयां कर रही है. नवाजुद्दीन के दुबई वाले घर में काम करने वाली उनकी नौकरानी सपना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, ये वीडियो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के वकील रिजवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वकील ने एक लंबा-चौड़ा स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि नवाज ने सपना की हायरिंग गलत तरीके से करवाई है. वकील का दावा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दुबई के रिकॉर्ड में सपना को एक अज्ञात कंपनी में सेल्स मैनेजर की नौकरी पर कार्यरत बताया. जबकि, असल में एक्टर ने सपना को अपने बच्चों की देखरेख के लिए रखा था. कुछ समय पहले आलिया सिद्दीकी तो बच्चों के साथ भारत वापस लौट आ गईं, लेकिन नौकरानी सपना वहीं रह गईं. जिसके बाद अब उसने वीडियो के जरिए मदद की गुहार लगाई है.

यहां देखें वीडियो


वीडियो बनाकर की सपना ने रिक्वेस्ट

वायरल हो रहे वीडियो में सपना कहती नजर आ रही है कि, ‘मैं सपना बात कर रही हूं. मैं नवाजुद्दीन सर के घर पर फंस गई हूं. मैडम के जाने के बाद सर ने मुझे वीजा लगाकर दिया था. मेरी सैलरी से वीजा का पैसा काट रहे हैं. दो महीने से मुझे सैलरी नहीं मिली है. उसकी वजह से मुझे बहुत प्रॉब्लम हो रही है. दीदी अभी गई हैं, उन्हें भी बहुत प्रॉब्लम हो रही थी. उन्हें भी इंडिया नहीं जाने दे रहे थे. वो भी बहुत मुश्किल से इंडिया पहुंची हैं. अभी मैं यहां पर अकेली हूं. मेरे पास खान तक के पैसे नहीं है. मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि मुझे यहां से निकालों और मुझे मेरी सैलरी चाहिए. मुझे अपने घर जाना है इंडिया. मुझे जाने के लिए टिकट चाहिए और सैलरी चाहिए. मैं आपके सामने यही रिक्वेस्ट करती हूं’.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.