Header Google Ads

Prithvi Shaw Selfie Row: पृथ्वी शॉ की मुश्किलें बढ़ीं, जमानत पर छूटने के बाद सपना गिल ने क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप, FIR दर्ज

 Prithvi Shaw Controversy: पुलिस ने सपना गिल को पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया था, लेकिन अब भारतीय क्रिकेटर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

पिछले दिनों सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने काफी सुर्खियां बटोंरी थीं. दरअसल, भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट के बाद सपना गिल का वीडियो वायरल हुआ था. वहीं, इस हाथापाई के बाद पृथ्वी शॉ के दोस्तों ने ओशीवाडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस ने सपना गिल को गिरफ्तार किया था. अब सपना गिल के एडवोकेट काशिफ अली खान का कहना है कि पृथ्वी शॉ ने सार्वजनिक तौर पर बदतमीजी की. सपना गिल के एडवोकेट काशिफ अली खान ने पृथ्वी शॉ पर सार्वजनिक तौर पर बदतमीजी का मामला दर्ज करवाया है.


पृथ्वी शॉ पर धारदार हथियार से हमला करने का आरोप

सपना गिल के एडवोकेट ने कहा कि पृथ्वी शॉ ने सार्वजनिक तौर पर बदतमीजी और शारीरिक नुकसान पहुंचाया. इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर ने धारदार हथियार से सपना गिल पर हमला किया. सपना के एडवोकेट ने बताया कि पृथ्वी शॉ सहित अन्य लोगों पर धारा 34, 120बी, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354 और 509 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. 

गौरतलब है कि इससे पहले सपना गिल के खिलाफ पृथ्वी शॉ के दोस्त ने सपना गिल के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 34, 120-ए, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351 और 509 के तहत मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद सपना गिल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.


क्या है विवाद?

गुरूवार को सपना गिल को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद 20 फरवरी को स्थानीय अदालत ने सपना गिल को पुलिस कस्टडी में भेज दिया था. दरअसल, भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के दौरान सपना गिल और दोस्तों पर हाथापाई करने का आरोप है. जिसके बाद पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष यादव ने मामला दर्ज करवाया था. जिसमें सपना गिल और दोस्तों को आरोपी बनाया गया था. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद सपना गिल समेत दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया था.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.