Header Google Ads

Team India: टीम इंडिया में महीनों बाद होगी इस खिलाड़ी की वापसी! आखिरकार मिल गया करियर बचाने का मौका

Indian Cricket: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी कई महीनों से टीम का हिस्सा नहीं बना है. इस खिलाड़ी को अब बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, जिससे वह एक बार फिर टीम में वापसी कर सकता है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) के टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए अच्छी खबर सामने आई है. ये खिलाड़ी कई महीनों से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है, लेकिन हाल ही में इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. बेहतरीन खेल के चलते इस खिलाड़ी को हाल ही में एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.

टीम इंडिया में वापसी के लिए दिखाना होगा दम

रेस्ट ऑफ इंडिया के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए बुधवार से शुरू हो रही ईरानी कप में दमदार प्रदर्शन करना होगा. ईरानी कप में रेस्ट ऑफ इंडिया के सामने 2021-22 सीजन की रणजी चैंपियन मध्य प्रदेश की चुनौती होगी. केएल राहुल की खराब लय को देखते हुए व्यक्तिगत तौर पर यह मुकाबला मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के लिए महत्वपूर्ण है

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला आखिरी मैच

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को पिछले साल साउथ अफ्रीका में खराब सीरीज के बाद भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था. मयंक ने इस साल रणजी सीजन में सबसे ज्यादा 990 रन बनाए है और सीजन के आखिरी घरेलू मुकाबले में एक और दमदार प्रदर्शन उन्हें फिर से नेशनल टीम में शामिल कर सकता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए टीम का चयन किया जा चुका है. राहुल अगर लय में नहीं लौटे तो मयंक को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और फिर वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली टीम में शामिल किया जा सकता है.

रेस्ट ऑफ इंडिया जीत की बड़ी दावेदार

इस मुकाबले में मध्य प्रदेश को शीर्ष बल्लेबाज रजत पाटीदार और नियमित कप्तान आदित्य श्रीवास्तव की सेवाएं नहीं मिलेगी ऐसे में रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम जीत की दावेदार होगी. तेज गेंदबाज अवेश खान, ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर, बाएं हाथ के स्पिनर कुमार कार्तिकेय और बल्लेबाज यश दुबे की मौजूदगी में हालांकि मध्य प्रदेश की टीम कड़ी टक्कर देना चाहेगी. मयंक और सलामी बल्लेबाजी में उनके जोड़ीदार अभिमन्यु ईश्वरन के प्रदर्शन के साथ चयनकर्ताओं की नजरें अगली पीढ़ी के स्पिनरों पर होगी.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.