Header Google Ads

VIDEO: आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर ले ली 5 साल के मासूम की जान

 आवारा कुत्तों के हमले की घटना बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में बिहार के आरा में एक आवारा कुत्ते के काटने के बाद 80 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

तेलंगाना के हैदराबाद में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने पांच साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया. इस हमले में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. ये दिल दहलाने वाली घटना रविवार की है. जानकारी के अनुसार पांच साल का प्रदीप अपने पिता के साथ काम पर गया था. बच्चे का पिता सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है और परिसर में ही उसके बेटे पर ये हमला कुत्तों ने किया. ये पूरी घटना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है. वीडियो में बच्चा परिसर में अकेले चलता नजर आ रहा है. तभी तीन कुत्ते बच्चे की ओर बढ़ते हुए आते हैं और उसे घेर लेते हैं.

घबराए हुए बच्चे ने भागने की कोशिश की थी लेकिन नाकाम रहा. कुत्तों ने पहले उसके कपड़े खींचे इस दौरान बच्चे ने खुद को बचाने की कोशिश भी की. मगर कुत्तों ने उसपर हमला कर उसे नीचे गिरा दिया और जल्द ही उसपर हावी हो गए और उसे काटने लगे. इस दौरान बच्चे को बुरी तरह से नोचा गया. इस दर्दनाक हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है.

बढ़ रहे हैं आवार कुत्तों के हमले

यह घटना गुजरात के सूरत में आवारा कुत्तों के हमले के बाद चार साल के बच्चे की मौत के करीब दो हफ्ते बाद सामने आई है. इससे पहले, जनवरी में, बिहार के आरा में एक आवारा कुत्ते के काटने के बाद 80 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.