Header Google Ads

Video: पंचिंग बैग की बजाय लड़की ने बॉयफ्रेंड को मारा मुक्का, यूजर्स बोले- मौके का सही इस्तेमाल

 Viral Video: वायरल हो रहे इस दिलचस्प वीडियो में आप देखेंगे कि पंचिंग गेम खेलते हुए एक लड़की ने गलती से अपने बॉयफ्रेंड को एक मुक्का मार दिया. वीडियो देख नेटिज़न्स जमकर मजे ले रहे हैं.


सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां नए वीडियो के साथ ही साथ पुराने वीडियो भी अपने दिलचस्प कंटेंट की वजह से फिर से वायरल होने लगते हैं. एडवेंचर गेम्स (Adventure Game) खेलना किसे पसंद नहीं आता है, लेकिन जरा से गलती से पूरा खेल बिगड़ जाता है. ऐसी घटनाओं के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा चुके हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स का जमकर मनोरंजन करते है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की, पंचिंग गेम खेलते समय गलती से अपने बॉयफ्रेंड को एक मुक्का मार देती है.

एक 2018 का पुराना वीडियो ऑनलाइन फिर से सामने आया है, जिसमें एक लड़की पंचिंग बैग मारने की कोशिश करती है, लेकिन शायद गलती से अपने बॉयफ्रेंड को जोरदार मुक्का जड़ देती है. इस शख्स को आर्केड पंचिंग गेम के पास ही खड़ा हुआ, वीडियो में देखा जा सकता है, जिसे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं होता है कि लड़की का अगला मुक्का, पंचिंग बैग की बजाय उस पर ही पड़ जायेगा. ये वीडियो ऐसा है जिसे आप बार-बार देखना पसंद करेंगे, शायद ये जानने के लिए भी कि क्या ये वाकई गलती से हुआ था.

वीडियो देखिए:

वीडियो पर आए फनी कमेंट्स

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) होने के बाद लोगों के तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि मुक्केबाज लड़की के शानदार फुटवर्क और सही समय पर लक्ष्य को देखते हुए, उसने जानबूझकर लड़के को पंच किया था. वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, "यह जानबूझकर किया गया था, बिल्कुल सही मौका." एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "भाई सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रहे थे, यह पर्सनल था.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.