Header Google Ads

Watch Video: वैलेंटाइन्स डे पर महिला ने बेटी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा, चप्पल से पीटा; नेटिज़ेंस प्रतिक्रिया

 वेलेंटाइन डे प्यार का प्रतीक है और जोड़ों को प्यार का इजहार करने की अनुमति देता है लेकिन गुप्त संबंध रखने वालों के लिए विनाशकारी साबित हो सकता है।


वैलेंटाइन डे अभी बीता है। जो दिन प्यार का प्रतीक है और जोड़ों को प्यार का इजहार करने की अनुमति देता है, वह गुप्त संबंध रखने वालों के लिए विनाशकारी साबित हो सकता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपनी बेटी को अपने बॉयफ्रेंड के साथ छत पर स्पॉट करती नजर आ रही है। 

वीडियो पड़ोसी की छत से शूट किया गया प्रतीत होता है और ऑडियो से पता चलता है कि वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति ने महिला को उस लड़के को खोजने में मदद की जो डर के मारे छिपा हुआ था। जैसे ही महिला ने लड़के को देखा, उसने उसे चप्पल से पीटना शुरू कर दिया, हालांकि, लड़का भागने में सफल रहा।

माँ फिर अपनी बेटी की ओर बढ़ती है जो हाथ जोड़कर माफ़ी माँगती है। हालांकि, वीडियो में महिला को अपनी बेटी को चप्पलों से पीटते देखा जा सकता है। जबकि वीडियो को एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा 14 फरवरी को पोस्ट किया गया था, वीडियो का स्रोत अज्ञात है। साथ ही, यह भी पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो 2023 का है या पुराना है। वीडियो ने सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स को फील्ड डे दिया।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटिज़न्स ने ट्विटर पर विभिन्न मीम्स साझा किए। वेलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है और यह दिन हर साल विवादों में रहता है क्योंकि कई दक्षिणपंथी संगठन इस विचार का विरोध करते हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.