Header Google Ads

Watch: ऑफिस में बेखौफ बदमाशों ने की घुसकर फायरिंग, वायरल वीडियो में देखें और क्या हुआ?

 Delhi Crime News: बाहरी दिल्ली के चंचल पार्क स्थित केबल ऑफिस के अंदर घुसे बदमाशों ने कर्मचारियों पर​ बिना कुछ बताए फायरिंग की. 


देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के बदमाश (Fearless miscreants ) पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का इकबाल उन पर नहीं चलता. यही वजह है कि कानून को अपने हाथ में लेने वाले बदमाश आये दिन हिंसक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस बात का ताजा सबूत मंगलवार को दिल्ली के चंचल पार्क (Chanchal Park) इलाके से सामने आया है. दरअसल, चंचल पार्क स्थित एक केबल ऑफिस (Cable office) में बेखौफ बदमाश बेधड़क केबल ऑफिस के ​अंदर घुस आए और जमकर फायरिंग की. इस बाबत सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की धड़पकड़ और जांच शुरू कर दी है.

इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को एक पीसीआर कॉल के जरिए मिली. कॉलर ने जानकारी दी कि बाहरी दिल्ली के चंचल पार्क स्थित एक केबल ऑफिस में तीन बदमाश ऑफिस में घुस आए. तीनों ने ऑफिस के अंदर काम कर रहे कर्मचारियों पर​ बिना कुछ बताए फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है. अब फायरिंग की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video viral) हो रहा है. बदमाशों ने फायरिंग की घटना को कैसे अंजाम दिया इसे आप वीडियो में देख सकते हैं.


मामले की जांच जारी 

डीसीपी आउटर ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चंचल पार्क में स्थित एक केबल ऑफिस में फायरिंग (Firing) की घटना के संबंध में पीसीआर कॉल आई थी. कॉलर ने बताया कि केबल ऑफिस के अंदर तीन लड़के घुसे और ऑफिस में बैठे लोगों पर फायरिंग कर दी. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर लोकल पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अभी तक दिल्ली पुलिस अपराधियों के बारे में पता नहीं लगा पाई है. थाना पुलिस ने बताया कि अपराधी बहुत जल्द  पकड़ें जाएंगे.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.