Header Google Ads

Whatsapp Update: वॉट्सऐप पर अब एक साथ भेज सकेंगे 100 फोटो! इन यूजर्स के लिए रोलआउट शुरू

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप यूजर अब किसी चैट में एक साथ 100 मीडिया फाइल शेयर कर सकेंगे।



Whatsapp ने यूजर्स की एक बड़ी परेशानी को खत्म कर दिया है। वॉट्सऐप पर यूजर्स अब एक बार में 100 मीडिया फाइल शेयर कर सकेंगे। इससे पहले चैट में केवल 30 फोटो ही शेयर किए जा सकते थे। लेकिन अब 100 मीडिया फाइल या फोटो को एकसाथ शेयर किया जा सकता है। आइए आपको बताते हैं कि ये फीचर कैसे काम करेगा और किन यूजर्स के लिए यह सबसे पहले शुरू होने जा रहा है। 

Whatsapp यूजर्स के लिए समय समय पर फीचर्स में अपडेट करता रहता है। मैसेजिंग ऐप के भारत में भी करोड़ों की संख्या में सब्सक्राइबर हैं और मीडिया फाइल शेयरिंग में आने वाली एक बड़ी परेशानी को अब प्लेटफॉर्म ने खत्म कर दिया है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप यूजर अब किसी चैट में एक साथ 100 मीडिया फाइल शेयर कर सकेंगे। इसके पहले यह सुविधा केवल 30 मीडिया फाइल तक सीमित थी। नए रोलआउट के जरिए इस फीचर को जल्द ही यूजर्स तक उपलब्ध करवाया जाएगा। 

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फीचर को फिलहाल बीटा प्रोग्राम के लिए शुरू किया गया है। बीटा टेस्टर्स के लिए यह फीचर रोलआउट कर दिया गया है जो गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के सदस्य हैं। इसे ऐप के वर्जन 2.23.4.3 में अपडेट के जरिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। कहा गया है कि पहले यह एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लागू होगा। iOS बीटा प्रोग्राम के लिए इसका रोलआउट कब किया जाएगा, इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है। 

इसके अलावा मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक और फीचर यूजर्स के लिए जल्द ही शुरू करने वाला है जिसमें चैट हिस्ट्री को क्यूआर कोड के जरिए ट्रांसफर किया जा सकेगा। यह फीचर उस वक्त काफी काम आने वाला है जब आप अपने पुराने फोन से अपने वॉट्सऐप अकाउंट को नए फोन में ट्रांसफर करते हैं। ऐसे में पहले यूजर्स को गूगल ड्राइव की मदद से यह काम करना होता था। लेकिन जल्द ही इस समस्या से भी यूजर्स को निजात मिलने की बात सामने आ रही है। पुराने फोन की चैट हिस्ट्री को क्यूआर कोड की मदद से ट्रांसफर किया जा सकेगा। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.