Header Google Ads

बच्ची को मिले अच्छे नंबर, तो रिपोर्ट कार्ड में तारीफ की जगह टीचर ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर डर जाएंगे आप

टीचर के कमेंट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने 2019 के टर्म थ्री पेपर के रिजल्ट पर लिखा है "वह मर चुकी है".

रिपोर्ट कार्ड (report card) पर टीचर का कमेंट जरूरी होता है. माता-पिता यह जानने के लिए बहुत उत्सुक होते हैं कि टीचर का उनके बच्चे के बारे में क्या कहना है. लेकिन एक टीचर की एक गलती सोशल मीडिया पर यूजर्स को डरा रही है. टीचर के कमेंट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने 2019 के टर्म थ्री पेपर के रिजल्ट पर लिखा है "वह मर चुकी है". दरअसल, टीचर ये लिखना चाहती थी कि वह पास हो गई है, लेकिन गलती से उसने पास्ड अवे (Passed Away) लिख दिया. अनाम छात्रा ने ज्यादातर विषयों में अच्छे अंक हासिल किए और कक्षा में सातवां स्थान हासिल किया.
इस तस्वीर को अनंत भान ने ट्विटर पर शेयर किया था और इसे अब तक करीब 3 हजार बार देखा जा चुका है. 
यूजर ने कहा कि उसने फोटो फेसबुक से ली है और उस देश का जिक्र नहीं किया जहां छात्रा पढ़ती थी. लेकिन रिपोर्ट कार्ड में दिए गए विषयों में से एक चिचेवा था, जो अफ्रीका में मलावी की आधिकारिक भाषा है. अन्य विषय गणित, अंग्रेजी, कृषि, बीके/आरई, सामाजिक, जीवन कौशल और कला हैं.

शिक्षक के कमेंट की ऑनलाइन कई यूजर्स ने आलोचना की. एक यूजर ने कहा, "यह" पास आउट "की तुलना में कहीं अधिक बुरा लगता है." अन्य लोगों ने निराशा या शर्मिंदगी व्यक्त करते हुए फेस पाम इमोजी पोस्ट किया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.