Header Google Ads

होली के दिन देश जश्न के महौल में डूबा हुआ था, वहीं कई घरों में मातम

होली के दिन देश जश्न के महौल में डूबा हुआ था, वहीं कई घरों में मातम 


होली के दिन बुधवार को जहां पूरा देश जश्न के महौल में डूबा हुआ था, वहीं कई घरों में मातम पसर गया. दरअसल दिल्ली, यूपी, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, राजस्थान, ओडिशा और उत्तराखंड में हुए अलग-अलग हादसों में 43 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसों में ज्यादातर लोगों ने लापरवाही के कारण अपनी जान गंवा दी.

जानिए किस राज्य में कितने हादसे हुए और इन हादसों में कितने लोगों की जान चली गई.

दिल्ली में तेज रफ्तार थार ने 7 को कुचला, 2 की मौत

साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तेज रफ्तार थार कार ने बुधवार रात मलाई मन्दिर के पास रेहड़ी पटरी और खोमचे वालों को रौंद दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पास में खड़ी 2 कार भी क्षतिग्रस्त हो गईं. बताया जा रहा है कि थार कार के ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है.

बाराबंकी: अलग-अलग हादसों में 8 की मौत

बाराबंकी के बदोसराय, रामनगर और कुर्सी इलाकों में होली के दिन हुए सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई. हादसों में लखनऊ जिले के तीन युवकों की मौत कुर्सी इलाके में हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है. वहीं बदोसराय में सुबह कार एक्सीडेंट से 4 बच्चों की मौत हो गई, तो दोपहर को जैदपुर में बाइक सवार की ई-रिक्शा वाले से टक्कर में मौत हो गई.

बस्ती: दुर्घटनाओं में 5 की गई जान, घर में मातम

बस्ती में दो अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क दुर्घटना में पांच बाइक सवारों की जान चली गई. पहला मामला कलवारी थाना क्षेत्र का है, जहां शिवपुर चौराहे के पास बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार पिकअप ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई.

जिले के वाल्टरगंज थाना के जिनवा चौराहे पर भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. गोरखपुर से जियालाल और सूरज नाम के युवक बाइक से बस्ती के भानपुर में होली के तेवहार में ससुराज जा रहे थे. बस्ती के वाल्टरगंज थाना के जिनवा में सामने से आ रही बाइक से जोरदार टक्कर हो गई. अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान जियालाल, सूरज और सुधांशु के रूप में हुई.

सुलतानपुर: गोमती नदी में तीन युवक डूबे, एक लापता

सुलतानपुर में होली मनाने के बाद गोमती नदी में नहाने के दौरान तीन युवक डूब गए जबकि एक अन्य लापता हो गया. दोपहर करीब तीन बजे चारों युवक नहाने के लिए कोतवाली नगर स्थित सीताकुंड घाट पहुंचे. उनमें से एक डूबने लगा तो अन्य ने उसे बचाने का प्रयास किया और इस तरह चारों डूब गए. जानकारी के मुताबिक अमित राठौड़ (30), गया प्रसाद (28) और रुद्र कुमार (18) को पानी से बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि एक अब भी लापता है.

प्रतापगढ़: दो कारों की टक्कर, तीन की मौत

लखनऊ-प्रयागराज हाई वे पर बुधवार को दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान प्रयागराज के सोहबतिया बाग निवासी राहुल श्रीवास्तव (35), उनकी पत्नी प्राची (30) और पुत्र अर्थ (10) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि वे लखनऊ से होली मनाने आ रहे थे.

ओडिशा: होली के बाद नहाते वक्त 5 डूबे

ओडिशा के कई हिस्सों में बुधवार को होली मनाने के बाद तालाबों और नदियों में नहाने के दौरान पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई. केंद्रपाड़ा जिले में ब्राह्मणी नदी में नहाने के दौरान दो भाइयों की डूबने से मौत हो गई. कटक के सालीपुर इलाके में चित्रपोला नदी में नहाने के दौरान एक लड़का डूब गया. बालासोर के सोरो इलाके में एक तालाब में एक लड़की डूब गई. बोलनगीर के सदर थाना क्षेत्र के कंधापल्ली गांव के तालाब में नहाने के दौरान डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. कटक में चौद्वार के पास महानदी में नहाने के दौरान एक युवक लापता हो गया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.