Header Google Ads

मुंबई में पूरनपुर के युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

Mumbai की एक कंपनी में काम कर रहे पूरनपुर के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव एक पेड़ पर लटका मिला। पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शव लेकर मुंबई से चल चुके हैं।

पूरनपुर में बिलदंपुर अशोक के निवासी द्वारिका प्रसाद यादव का 18 वर्षीय बेटा मंजीत यादव दो माह पहले मुंबई की कंपनी में काम करने गया था। दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव एक पेड़ से लटका मिला। मृतक के बड़े भाई अमर सिंह ने बताया कि मंगलवार को शव लेने के लिए परिजन मुंबई के लिए रवाना हो गए। वहां पहुंचकर हत्या की आशंका जताई। उनके मुताबिक उसके सिर के बाल घुटे थे, जबकि उसे बड़े बाल रखने का शौक था। उन्होंने मुंबई पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। शव बुधवार देर रात तक गांव पहुंचेगा। ग्राम प्रधान देवेश कुमार के पिता शिवदास ने बताया कि द्वारिका यादव के पांच बेटों में अमर सिंह, बबलू, राजू से मंजीत यादव छोटा था। इससे छोटा रंजीत यादव है। मंजीत कई साल से बाहर रहकर ही अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। उन्होंने बताया कि मंजीत के परिजन उसकी हत्या होने की बात कह रहे हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।

 वापस आना चाहता हूं, एक हजार रुपए खाते में डलवा दो

मौत होने से एक दिन पहले शाम के वक्त मंजीत यादव ने अपने पिता द्वारिका और भाईयों से काफी देर तक फोन पर वार्ता की थी। द्वारिका ने रो रोकर बताया कि फोन पर उसने कहा था कि भईया से कहकर हमारे बैंक खाते में एक हजार रुपए डलवा दो। मैं वापस आना चाहता हूं। परिजन उसके आने का इंतजार रहे थे पर उसकी मौत की जानकारी आई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.