Header Google Ads

Delhi News: "भगवान हमें बचाएं", दिल्ली के अस्पताल में हवन के वीडियो ने ट्विटर पर लगाई आग

 इस पोस्ट को लगभग 6,00,000 बार देखा गया, जिसमें कुछ उपयोगकर्ताओं ने अस्पताल पर अपने परिसर के अंदर अनुष्ठान करने की अनुमति देने पर सवाल उठाया.

दिल्ली के एक अस्पताल के अंदर हवन करते हुए एक तस्वीर रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसकी कई यूजर्स ने आलोचना की. द हिंदू के स्थानीय संपादक वर्गीस के जॉर्ज द्वारा साझा की गई तस्वीर में चार पुजारियों के एक समूह को एक अस्पताल की लॉबी में हवन करते हुए दिखाया गया है. वहीं प्रवेश द्वार पर व्हीलचेयर देखी जा सकती है.


वर्गीस ने ट्वीट किया,"भगवान हमें बचाएं. द्वारका में केंद्रीय वातानुकूलित @मणिपाल अस्पताल के अंदर सांस लेने में तकलीफ वाले एक मरीज के साथ."

इस पोस्ट को लगभग 6,00,000 बार देखा गया, जिसमें कुछ उपयोगकर्ताओं ने अस्पताल पर अपने परिसर के अंदर अनुष्ठान करने की अनुमति देने पर सवाल उठाया, जबकि अन्य ने अस्पताल पर अग्नि सुरक्षा मानदंडों का उल्लंघन करने और अपने रोगियों के जीवन को खतरे में डालने का आरोप लगाया.

कुछ यूजर्स ने यह भी अनुमान लगाया कि अस्पताल अपने स्मोक अलार्म को बंद कर रहा है ताकि हवन किया जा सके. उपयोगकर्ताओं ने अस्पताल के अंदर रोगियों को प्रभावित करने वाले धुएं के बारे में भी चिंता व्यक्त की.एक यूजर ने हवन की ऐसी ही एक तस्वीर साझा की, जिसमें दावा किया गया कि यह उसी अस्पताल में किया गया था, जब भारत 2021 में डेल्टा स्ट्रेन कोविड मामलों में वृद्धि से जूझ रहा था.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.