Header Google Ads

मुंबई: भजन गायक ने रेलवे स्टेशन पर छात्रा को छेड़ा, शोर मचाने पर हुआ फरार; GRP ने किया अरेस्ट

परीक्षा देने जा रही 19 वर्षीय छात्रा के साथ भजन गायक ने छेड़छाड़ की था। गायक शराब के नशे में छात्रा के साथ गले मिलने और किस करने की कोशिश कर रहा था। जब उसने इस घृणित कृत्य को अंजाम दिया को छात्रा ने रेलवे स्टेश पर शोर-शराबा मचा दिया।

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई की बोरीवली रेलवे स्टेशन पर परीक्षा देने जा रही Collage Student  के साथ हुई छेड़छाड़ की गुत्थी को सरकारी रेलवे पुलिस (GRP) ने सुलझा लिया है। इस मामले में जीआरपी ने एक भजन गायक को विरार के फूलपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया भजन गायक दीपक पुजारी बोरीवली इलाके में एक भजन के कार्यक्रम से विरार लौट रहा था।
क्या है पूरा मामला
बता दें कि आरोपी दीपक एक भोजपुरी सिंगर भी है। यह घटना 26 मार्च को बोरीवली रेलवे स्टेशन परिसर में घटित हुई। सुबह करीब 6 बजे परीक्षा देने जा रही 19 वर्षीय छात्रा के साथ  भजन गायक ने छेड़छाड़ की था। गायक शराब के नशे में छात्रा के साथ गले मिलने और किस करने की कोशिश कर रहा था। जब उसने इस घृणित कृत्य को अंजाम दिया को छात्रा ने रेलवे स्टेश पर शोर-शराबा मचा दिया। जिसके बाद वह डर के मारे ट्रेने में बैठकर फरार हो गया था। लेकिन छात्रा ने सूझ-बूझ से काम लिया और तुंरत ही इस घटना की जानकारी स्टेशन पर मौजूद जीआरपी को दी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने दीपक पुजारी को कुछ ही समय के अंदर पालघर जिले के विरार इलाके से गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे कोर्ट में पेश करके पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.