Header Google Ads

Jaipur: कॉमेडियन ख्याली पर छेड़छाड़ व दुष्कर्म का केस, फिल्म में काम दिलाने के बहाने पीड़िता को बुलाया होटल

कॉमेडियन और आप नेता ख्याली पर 28 साल की हनुमानगढ़ निवासी युवती ने दुष्कर्म और सहेली के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। फिल्म में काम दिलाने के नाम पर होटल बुलाकर दुष्कर्म किया।


जयपुर के मानसरोवर थाने में कॉमेडियन और आप नेता पर दुष्कर्म का मुक़दमा दर्ज किया गया है। हनुमानगढ़ निवासी 28 साल की युवती ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 मार्च को उसको होटल में बुलाया और दुष्कर्म किया गया। युवती का आरोप है कि कॉमेडियन ने उसे और उसकी सहेली को फिल्म में काम दिलाने के बहाने होटल में बुलाया था। वहां उसने पहले उनके साथ छेड़छाड़ की। जब सहेली कमरे से बाहर चली गई तो उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी कॉमेडियन अपने साथियों के साथ होटल से भाग निकला।


युवती ने कहा सहेली के कहने पर गई थी मिलने

युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले पति की मौत हो गई थी। नौकरी के सिलसिले में वह नौ मार्च को जयपुर के शास्त्री नगर में रहने वाली सहेली के घर आई थी। सहेली के घर रुककर मार्केटिंग का जॉब ढूंढने लगी। 11 मार्च को सहेली ने बताया कि 12 मार्च को ख्याली का शो है। शो में वह आम आदमी पार्टी का प्रचार करेगा। उसने बताया कि कॉमेडियन ने उसे मिलने के लिए बुलाया है। वह भी उससे पहली बार ही मिलेगी। बोली- तू भी साथ चल मैं अकेली नहीं जाऊंगी। उसने बताया कि कॉमेडियन को राजस्थानी बोलने वाली लड़कियों की कॉमेडी शो के लिए आवश्यकता है। जॉब भी लगा सकता है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.