Header Google Ads

Kartik Aaryan Injured In Live Performance: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कार्तिक आर्यन को लगी गंभीर चोट, कर रहे थे 'भूल भुलैया' का सिग्नेचर स्टेप

बीते साल 'भूल भुलैया 2' फिल्म से बॉक्स ऑफिस को मालामाल करने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस के लिए बुरी खबर है.खबरों की मानें तो लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कार्तिक आर्यन को गंभीर रूप से चोट लग गई है. 

फैंस को पहले लगा कि कार्तिक मजाक कर रहे हैं लेकिन बाद में कार्तिक आर्यन की हालत देखकर उन्हें पता चला कि वो बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं. फिलहाल कार्तिक आर्यन को मेडिकल हेल्प दे दी गई है.

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान लगी चोट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन को चोट लाइव परफॉर्मेंस के दौरान लगी. सूत्रों की मानें तो कार्तिक (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) का सिग्नेचर स्टेप कर रहे थे. इसी दौरान उनका टखना मुड़ गया. इसके बाद पैर हवा में अटक अगा था. कार्तिक ने टखने को ऐसे मोड़ा कि वो अपना पैर स्टेज पर वापस तक नहीं रख पा रहे थे. खबरों की मानें को कार्तिक ने चोट की बात को काफी वक्त तक छिपा कर रखा लेकिन जैसे ही उनकी हालत बिगड़ी तो तुरंत उन्हें मेडिकल हेल्प दी गई.

फिजियोथेरेपिस्ट को दिखाया गया पैर

कार्तिक आर्यन चोट लगने के बाद करीबन 20 से 30 मिनट तक स्टेज पर ही रुके रहे. इसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट की टीम आई और उन्होंने पैर को चेक किया. इसके बाद कार्तिक को दर्द में थोड़ा आराम मिला. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.