Header Google Ads

Mark zuckerberg News: मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के घर गूंजी किलकारियां, तीसरी बार बने पिता

मेटा के फाउंडर और सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Meta Founder and CEO Mark Zuckerberg) घर के नन्ही परी आई है.


इसकी जानकारी मार्क जुकरबर्ग ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट की जरिए दी है. बच्ची की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए जुकरबर्ग ने इसे ईश्वर का आशीर्वाद बताया है. इसके साथ ही मेटा के मालिक और उनकी पत्नी प्रिसिला चान तीसरी बार मां-बाप बन चुके हैं. फेसबुक के फाउंडर ने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर साझा की और इसके साथ कैप्शन में लिखा इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है. पोस्ट के साथ ही उन्होंने बेटी का नामकरण भी कर दिया.


क्या है जुकरबर्ग की तीसरी संतान का नाम?

इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर साझा करते हुए मार्क जुकरबर्ग में बेटी का नामकरण भी कर दिया. फेसबुक फाउंडर ने अपनी बेटी का नाम ऑरेलिया चान जुकरबर्ग (Aurelia Chan Zuckerberg) रखा है. मेटा सीईओ ने सोशल मीडिया पर बेटी की 2 तस्वीरें साझा की हैं, जुकरबर्ग एक फोटो में खुद बेटी के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं; वहीं दूसरी फोटो में जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चान बेटी को सीने से लगाए हुए हैं.



2003 से साथ हैं चान और जुकरबर्ग

मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला चान साल 2003 में एक दूसरे के पास आए थे और तब से इनकी प्रेम कहानी आगे बढ़ती जा रही है. आपको बता दें कि मार्क जुकरबर्ग और चान की पहली मुलाकात हावर्ड यूनिवर्सिटी (Howard University) में हुई थी. इस दौरान दोनों एक पार्टी में मिले थे. साल 2012 में मार्क जुकरबर्ग और चान का प्यार अपने अगले मुकाम पर पहुंचा और दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली. गौरतलब है कि फेसबुक फाउंडर और प्रिसिला चान पहले से दो बच्चों के मां-बाप हैं जिसमें एक बच्चे का नाम अगस्त है जो 5 साल का है और दूसरी बेटी का नाम मैक्सिमा है जो 7 साल की है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.