Header Google Ads

Mumbai News: बारिश से छत की मरम्मत प्रभावित, स्कूल आवासों में भरा पानी

Mumbai News: बारिश से छत की मरम्मत प्रभावित, स्कूल आवासों में भरा पानी.


मंगलवार की सुबह अप्रत्याशित बारिश से बाइकुला (Byculla) के एंटोनियो डी सूजा हाई स्कूल (Antonio De Souza High School) में छत की मरम्मत का काम प्रभावित हुआ और हेरिटेज बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल पर स्थित पुजारियों के आवासों में पानी भर गया।

पल्ली पुरोहित फादर डेनिस गोंसाल्विस ने कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले अखबारों में बारिश के पूर्वानुमान के बारे में पढ़ा था और ठेकेदार को भी इसकी जानकारी दी थी, लेकिन उन्होंने इस तरह की बारिश की उम्मीद नहीं की थी। दरअसल, उन्होंने जनवरी में छत और टाइलिंग का काम शुरू कर दिया था ताकि मानसून से पहले काम पूरा कर सकें।

पुजारी ने कहा, "चूंकि पूरे ढांचे की मरम्मत को पूरा होने में कम से कम तीन साल लगेंगे, इसलिए हम चरणों में काम कर रहे हैं।" "वास्तव में, कुछ दिनों पहले जब शहर में हल्की बारिश हुई थी, तो बारिश का पानी भोजन क्षेत्र में प्रवेश कर गया था और बिस्तरों को भी भिगो दिया था," उन्होंने कहा।


गोंजाल्विस ने आगे कहा: 

"स्कूल भवन की मरम्मत पर 4 करोड़ रुपये से 5 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है। अभी तक हम करीब 1.5 करोड़ रुपए खर्च कर चुके हैं। हमने अपने पैरिशियन या अपने छात्रों के माता-पिता से धन की अपील नहीं की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.