Header Google Ads

Palghar News : नकली शराब और प्लास्टिक के अंडे की तस्करी करने वालों का किया आबकारी विभाग ने भंडा फोड़

पालघर : शराब तस्करों द्वारा अंडे की आड़ में महाराष्ट्र में प्रतिबंधित नकली दमन शराब की अनोखे अंदाज में तस्करी का भंडा फोड़ आबकारी विभाग के अधिकारियो ने एक गुप्त सूचना के आधार पर किया है।

 यह घटना पालघर जिले से सामने आई है और कार्रवाई मनोर वाड़ा रोड स्थित वाघोट टोल बूथ पर की गई। इसमें 18 लाख 3 हजार रुपये तक का माल जब्त किया गया और इस अनोखी तस्करी ने सभी की आंखें खोल दी है
 
 दिलचस्प बात यह है कि टेंपो के सामने 560 नकली प्लास्टिक के अंडे की ट्रे लगाई गई थी, ताकि कोई इस शराब की तस्करी पर ध्यान न दे सके। इन 560 एग ट्रे से 16800 नकली प्लास्टिक के अंडे भी जब्त किए गए।
 
 शराब के साथ ले जाये गए इन नकली प्लास्टिक के अंडों को किस इलाके में बेचा जा रहा है और कहा से इनका निर्माण हो रहा है ये जांच के बाद पता चलेगा। इस मामले में टेंपो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक और व्यक्ति फरार है जिसकी तलाश आबकारी विभाग कर रहा है।
 
 इससे पहले भी राज्य के आबकारी विभाग ने 9 मार्च को पालघर जिले के तलासरी में एक अभियान में दमन बनावटी शराब जब्त की थी. इस कार्रवाई में कुल 400 पेटी शराब और लाखों रुपये का सामान जब्त किया गया था साथ ही शराब का परिवहन कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया था
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.