Header Google Ads

Rahul Gandhi in Parliament: लंदन में दिए अपने बयान पर राहुल की पहली प्रतिक्रिया, कही ये बात

Rahul Gandhi London Speech: संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत से ही सत्ता पक्ष के सदस्य लंदन में राहुल गांधी द्वारा भारतीय लोकतंत्र के संबंध में की गई टिप्पणी को लेकर उनसे माफी की मांग कर रहे हैं.

लंदन में भारतीय लोकतंत्र पर राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर संसद के दोनों सदनों में मचे हंगामे के बीच कांग्रेस सांसद बुधवार को लंदन से स्वदेश लौटे और बजट सत्र के दूसरे चरण में गुरुवार को पहली बार संसद पहुंचे. राहुल गांधी ने कहा कि यदि उन्हें संसद में बोलने की अनुमति मिलेगी तो वह इस बारे में अपना पक्ष रखेंगे.


यह पूछे जाने पर कि सत्ता पक्ष उनके बयान के लिए उनसे माफी की मांग कर रहा है, राहुल ने संसद भवन परिसर में कहा, ‘अगर वे मुझे संसद में बोलने की अनुमति देते हैं, तो मैं जो सोचता हूं वह कहूंगा.’

राहुल से माफी की मांग कर रहा है सत्ता पक्ष  
बता दें संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत से ही सत्ता पक्ष के सदस्य लंदन में राहुल गांधी द्वारा भारतीय लोकतंत्र के संबंध में की गई टिप्पणी को लेकर उनसे माफी की मांग कर रहे हैं.

वहीं कांग्रेस ने पीएम मोदी द्वारा विदेशी दौरों के दौरान पूर्व में भारत को लेकर की गई टिप्पणी का हवाला देते हुए बीजेपी पर पलटवार किया है.

बीजेपी का हमला जारी
बीजेपी ने गुरुवार को भी राहुल गांधी पर अपना हमला जारी रखा. केंद्रीय मंत्री किरेन रीजीजू ने कहा कि अगर एक संसद सदस्य के ‘भारत विरोधी कृत्य’ की निंदा सांसद नहीं करेंगे तो लोग उनसे सवाल पूछेंगे कि वे संसद में क्या कर रहे थे ?

रीजीजू ने कहा कि अगर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं, तो भाजपा ना चुप बैठेगी और ना ही उन्हें माफ करेगी.

क्या कहा था राहुल ने लंदन में?
बता दें पिछले दिनों लंदन यात्रा पर गए राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि भारतीय लोकतांत्रिक ढांचों पर 'बर्बर हमले' हो रहे हैं. उन्होंने यह आरोप भी लगाया था कि देश की संस्थाओं पर व्यापक हमला हो रहा है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.