Header Google Ads

son created drama: झाड़ी में लेट जीभ निकाल ली सेल्फी, पिता को भेजी, कहलवाया- शादी करा देते तो जिंदा होता

बदायूं के उझानी से एक अजब मामला सामने आया है। शादी न होने से नाराज एक युवक ने ऐसी ड्रामा रचा, जिससे उसके पिता और पुलिस भी परेशान हो गई। उसने खुद को मरा दर्शाते हुए पिता को फोटो भेज दी और दोस्त से कहवा दिया कि अगर शादी करा देते तो बेटा जिंदा होता।


बदायूं के उझानी में शादी नहीं होने से नाराज युवक ने ऐसा नाटक रचा कि उसके परिजनों के साथ पुलिस भी परेशान हो गई। युवक ने पहले खुद लापता हो गया, फिर दोस्त के मोबाइल फोन पर अपनी लाश की फोटो पिता तक पहुंचवा दी। कह दिया गया कि लाश दहेमू के जंगल में पड़ी है। तहकीकात शुरू हुई तो चौथे दिन ही युवक पुलिस की पकड़ में आ गया.

पुलिस और अपने घरवालों को चकमा देने वाला युवक कोतवाली क्षेत्र के गांव दूदेनगर निवासी अशोक कुमार का बेटा अजय कुमार है। वह पिछले कई दिनों से पिता पर इस बात के लिए दवाब डाल रहा था कि उसकी शादी करा दी जाए। इसके बाद 11 मार्च देर शाम अजय अचानक ही लापता हो गया। अगले दिन उसने अपने मोबाइल पर खुद ही वॉयस मैसेज रिकॉर्ड किया, जिसमें वह खुद पर हमले की बात कह रहा था। यह मैसेज मिलते ही अजय के परिजन घबरा गए। 


फोटो देख परिवार में मच गया था कोहराम 

बेटे के साथ अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए पिता अशोक ने कोतवाली पुलिस से संपर्क साधा। दूसरे दिन ही रात में उसने खुद को मरा हुआ दर्शाने वाला फोटो मोबाइल से खींचा और दोस्त अंशुल के व्हाट्सएप के जरिये पिता को दिखवा दिया। इसके बाद तो अजय के घर में कोहराम मच गया। पुलिस भी हरकत में आ गई। 

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि लाश की फोटो संदिग्ध लगी तो तहकीकात शुरू कर दी गई। सोमवार शाम पुलिस ने अजय को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने हकीकत बयां कर दी। पुलिस ने अजय का उसके पिता अशोक से भी सामना कराया। अजय ने पुलिस को बताया कि दोस्त जरिये उसने पिता से कहलवा दिया था कि अगर शादी करा देते तो बेटे की लाश देखनी नहीं पड़ती। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे मंगलवार दोपहर एसडीएम कोर्ट में पेश किया।


दिल्ली में थी मोबाइल फोन की लोकेशन

अजय ने जिस समय अपनी लाश की फोटो दोस्त अंशुल के मोबाइल पर भेजी, जब तक कोतवाली पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस कराने की कार्रवाई शुरू करा दी चुकी थी। लोकेशन दिल्ली में मिलते ही पुलिस समझ गई कि अजय खुद ही खेला कर रहा है। इसके बाद कासगंज के रास्ते वह उझानी आया तो पुलिस ने दबोच लिया। दरअसल, अशोक की पत्नी की करीब नौ साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी बड़ी बहन शादीशुदा है। अजय अपने पिता से शुरू में यह भी कहा था कि मेरी नहीं तो अपनी ही दूसरी शादी कर लो।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.